बिजनौर में झोपड़ी में लगी आग, दो बकरियों की जलकर मौत, अन्‍य पशु गंभीर झुलसे

बिजनौर के गांव गोपीवाला में अज्ञात कारणों से छप्परनुमा घर में लगी आग से दो बकरियों की जलकर मौत हो गई। जबकि तीन पशु गंभीर रूप से झुलस गए। वहीं घर में रखा घरेलू सामान जलकर राख हो गया। जिससे पीड़ित का हजारों का नुकसान हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 12:40 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 12:40 PM (IST)
बिजनौर में झोपड़ी में लगी आग, दो बकरियों की जलकर मौत, अन्‍य पशु गंभीर झुलसे
बिजनौर में झोपड़ी में लगी आग ।

बिजनौर, जेएनएन। बढ़ापुर क्षेत्र के गांव गोपीवाला में अज्ञात कारणों से छप्परनुमा घर में लगी आग से दो बकरियों की जलकर मौत हो गई। जबकि तीन पशु गंभीर रूप से झुलस गए। वहीं घर में रखा घरेलू सामान जलकर राख हो गया। जिससे पीड़ित का हजारों का नुकसान हो गया।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के गांव गोपीवाला निवासी शमीम अहमद ने रहन-सहन के लिए एक छप्परनुमा घर बना रखा है। वहीं घर के बराबर में उसने छ्प्पर डालकर पशुपालन भी कर रखा था। रविवार की शाम को अचानक अज्ञात कारणों से छप्परनुमा घर में आग लग गई। घर से धुआं उठता देख शमीम शोर मचाता हुआ मौके की ओर दौड़ा। जिससे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास करने लगे। लेकिन सफलता नहीं मिली और देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। आग से पूरा घर जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने जैसे-तैसे कर वहां पर बंधे पशुओं के रस्सों को काटकर कुछ पशुओं की बचाया। आग से वहां पर बंधी दो बकरियों की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन पशु गंभीर रूप से झुलस गए। घर में रखा आनाज, कपड़े, गैस सिलेंडर आदि घरेलू सामान जलकर राख हो गया। जिससे पीड़ित का हजारों रुपए का नुकसान हो गया। पीड़ित ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।

chat bot
आपका साथी