मेरठ में देररात दो दुकानों में भीषण आग, व्यापारी की जिंदा जलने से मौत

Fire In Meerut मेरठ के भोला रोड पर दुकान के अंदर आग जलाकर सो गया था व्यापारी। आसपास के लोग और दमकल की तीन गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया। रात में देखते-देखते आग ने भयंकर रूप पकड़ा और किराना और डेयरी को लपेटे में ले लिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 07:39 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 07:39 AM (IST)
मेरठ में देररात दो दुकानों में भीषण आग, व्यापारी की जिंदा जलने से मौत
Fire In Meerut मेरठ में देररात दुकान में आग लगने से व्‍यापारी की मौत हो गई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में शुक्रवार की देररात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां टीपीनगर के भोला रोड पर दो दुकानों में भयंकर आग लग गई। दुकान के अंदर सो रहे व्यापारी भी जिंदा जल गए। दमकल की तीन गाडिय़ों और आसपास के लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उसके बाद ही व्यापारी को बाहर निकाला जा सका। आग से लाखों नुकसान होना बताया जा रहा है।

दुकान के भीतर ही सो रहे थे

बुलंदशहर के शंकर यादव काफी समय से परिवार संग भोला रोड पर रहते हैं। यहीं इनकी किराना, डेयरी और आइसक्रीम की तीन दुकानें हैं। शुक्रवार की रात तीनों दुकान से परिवार के लोग घर लौट गए थे। शंकर दुकान के अंदर ही सो रहे थे। दुकान के बाहर शंकर की बाइक खड़ी थी। रात करीब 12 बजे दुकान से आग की लपटें उठती देख आसपास के लोगो की भीड़ जमा हो गई। परिवार को भी सूचना दी गई। देखते-देखते आग ने भयंकर रूप पकड़ा और किराना और डेयरी को लपेटे में ले लिया।

दमकल की तीन गाड़ियां पहुंची

आसपास के लोगों ने बाहर से शटर तोड़ा। सूचना पर दमकल की तीन गाडिय़ों भी पहुंची। आग कुछ काबू में आयी तो शंकर को दुकान के अंदर से बदहवास हालत में निकाला गया। एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया लेकिन उपचार मिलने से पहले ही उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि देर रात आग पर काबू पा लिया गया। आसपास के लोग भी आग की लपटों को देखकर सड़क पर आ गए थे।

यह बताया थाना प्रभारी ने

थाना प्रभारी ने बताया कि शंकर यादव दुकान का शटर अंदर से बंद कर सो गए थे। अंदर ही एक बर्तन में आग जलाई थी। संभवत: किसी तरह बर्तन की आग दुकान के अंदर तक फैल गई। दुकान में धुआं उठने से शंकर उठ नहीं पाए और वह जिंदा जल गए। 

chat bot
आपका साथी