पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, मजदूरों की मौत की आशंका, शामली के बुटराड़ा में अफरातफरी

शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बुटराड़ा में पटाखा फैक्ट्री है। सोमवार को यहां अचानक विस्फोट हुआ। इससे गांव में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 10 Jan 2022 02:45 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jan 2022 02:59 PM (IST)
पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, मजदूरों की मौत की आशंका, शामली के बुटराड़ा में अफरातफरी
शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बुटराड़ा की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट

शामली, जागरण संवाददाता। बुटराड़ा गांव स्थित पटाखा फैक्ट्री में सोमवार को विस्फोट हुआ। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्‍होंने जांच शुरू कर दी है। मौके पर कुछ मांस के लोथड़े पड़े हैं, इससे मजदूरों की मौत की आशंका जताई जा रही है।

अचानक हुआ विस्‍फोट

बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बुटराड़ा में पटाखा फैक्ट्री है। यहां पर अधिकतर फूलझड़ी बनाने का काम होता है। सोमवार दोपहर में अचानक विस्फोट हुआ, इसकी आवाज बहुत तेज थी। गांव में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की गाड़ियां भी पहुंच गई हैं।

एसओ बाबरी विरेंद्र कसाना का कहना है कि विस्फोट हुआ है। मौके पर किसी का कोई शव नहीं मिला है। घायल भी कोई नहीं है। ऐसे में यह भी नहीं कहा सकता है कि कोई घायल है या नहीं है। पूरी जानकारी जुटाई जा रही है कि कितने और कौन-कौन लोग काम कर रहे थे। एसडीएम शामली बृजेश कुमार सिंह ने बताया वह मौके पर जा रहे हैं। फिलहाल तो कोई शव मिलने की जानकारी नहीं है। उधर, क्षेत्र के ग्रामीण मौके पर मांस के लोथड़े मिलने से मजदूरों की मौत की भी आशंका जता रहे हैं। उधर, एसपी सुकीर्ति माधव का कहना है कि मौके से अभी तक न तो कोई शव मिला है और न ही कोई घायल मिला है। अस्‍पतालों में दिखवाया जा रहा है कि कोई घायल भर्ती तो नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी