बिजनौर में ट्रैक्‍टर के नीचे दब कर चालक की मौत, खेत से सड़क पर चढ़ाते वक्‍त हुआ हादसा

नहटौर कोतवाली क्षेत्र के गांव मंडोरा विप में मंगलवार सुबह एक खेत में काम करने गए ट्रैक्टर चालक की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 02:41 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 02:41 PM (IST)
बिजनौर में ट्रैक्‍टर के नीचे दब कर चालक की मौत, खेत से सड़क पर चढ़ाते वक्‍त हुआ हादसा
ट्रैक्‍टर के नीचे दब कर चालक की मौत।

बिजनौर, जेएनएन। तहसील धामपुर के नहटौर कोतवाली क्षेत्र के गांव मंडोरा विप में मंगलवार सुबह एक खेत में काम करने गए ट्रैक्टर चालक की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि चालक खेत से ट्रैक्टर को ढलान के ऊपर चढ़ा कर सड़क पर जाने का प्रयास कर रहा था। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

यह है मामला

गांव मुकर्रमपुर निवासी 22 वर्षीय कपिल कुमार पुत्र धर्मपाल मंगलवार सुबह 6 बजे पास के गांव मंडोरा विप में गांव निवासी किसान हरिओम पुत्र मुखराम के खेत को जोतने गया था। बताया जाता है कि खेत जोतने के बाद जब वह घर वापस जा रहा था, तब उसने खेत में से ट्रेक्टर को सड़क पर चढ़ाने का प्रयास किया। मगर खेत अधिक गहरा होने और वहां तीव्र ढलान होने के कारण ट्रेक्टर सड़क पर नहीं चढ़ सका और पलट गया।

जिसमें चालक कपिल दब गया। खेत पर काम कर रहे अन्य लोगों घटना के बाद मौके पर पहुंचे और किसी तरह चालक को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला लेकिन तब तक कपिल की मृत्यु हो चुकी थी। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि युवकी अभी छह माह पूर्व ही शादी हुई थी। कोतवाल सतेंद्र सिंह ने बताया कि अभी परिवार ने किसी कार्रवाई से मना किया है, कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी