इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग का कलक्ट्रेट में प्रदर्शन, वसीम रिजवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रासुका लगाने की मांग

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने मांग की है। मेरठ कलक्ट्रेट में प्रदर्शन के दौरान लीग के कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनकी याचिका से पूरे मुस्लिम समुदाय में गम व गुस्सा है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 03:35 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 03:35 PM (IST)
इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग का कलक्ट्रेट में प्रदर्शन, वसीम रिजवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रासुका लगाने की मांग
इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने मंगलवार को कलक्ट्रेट में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

मेरठ, जेएनएन। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने मंगलवार को कलक्ट्रेट में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्‍होंने शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की। अपनी मांग को लेकर डीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के पदाधिकारियों का कहना था कि शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी द्वारा एक आधारहीन याचिका माननीय सर्वोच्च न्यायालय में योजित की गई है। जिससे मुस्लिम समुदाय में गम व गुस्से की भावना फैल रही है। रिजवी द्वारा दिए गया वक्तव्य पूरी तरह अपराध की श्रेणी में आता है। इसलिए मुस्लिम लीग की मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए। उनका कहना था कि रिजवी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर रासुका के तहत कार्रवाई की जाए तथा उन्हें जेल भेजा जाए। इस दौरान मोहम्मद उवैस एडवोकेट, मोहम्मद इदरीश, मोहम्मद यूसुफ अंसारी, नईम अहमद अंसारी, अंजुम अशफाक अंसारी, रिजवान अंसारी, सुहैल कुरेशी, मोहम्मद जुबेर, सरफराज एडवोकेट, नवाब आलम, सादिक मलिक, मेहरबान खां, हाजी कासिम, अब्दुल सलाम, कैसर अब्बास, आसिफ एडवोकेट व मोहम्मद साबिर आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी