पारिवार में छोटे से विवाद पर शुगर मिल के कर्मचारी यह क्या अनर्थ किया

दौराला शुगर मिल के कर्मचारी ने परिवार में हुए छोटे से विवाद के बाद ऐसा कदम उठाया कि पूरे परिवार अभी तक सकते में हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:41 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:41 PM (IST)
पारिवार में छोटे से विवाद पर शुगर मिल के कर्मचारी यह क्या अनर्थ किया
पारिवार में छोटे से विवाद पर शुगर मिल के कर्मचारी यह क्या अनर्थ किया

मेरठ, जेएनएन। दौराला शुगर मिल के कर्मचारी ने परिवार में हुए छोटे से विवाद के बाद ऐसा कदम उठाया कि पूरे परिवार अभी तक सकते में हैं। दौराला कस्बा निवासी 26 वर्षीय एक युवक दौराला शुगर मिल में कार्यरत था। बुधवार देर शाम परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। काफी देर बाद भी कमरे से बाहर नहीं आने पर स्वजन जैसे ही उसको मनाने पहुंचे तो कमरे में उसका शव लटका देखा। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और स्वजन की मदद से दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकला। परिजनों ने बिना पुलिस को जानकारी दिए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। इंस्पेक्टर दौराला बृजेश चौहान का कहना है कि मामला संज्ञान में नही है।

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत : रेलवे ट्रैक के पास खड़ा व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। दौराला इंस्पेक्टर बृजेश चौहान ने बताया कि बुधवार को 40 वर्षीय एक व्यक्ति की परमधाम न्यास आश्रम के पास ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन, शनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस: कंकरखेड़ा के जिटौली गांव में बुधवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक कार सवार लोगों ने बबलू नाम के युवक को जबरन गाड़ी में बैठा लिया। युवक के अपहरण की सूचना क्षेत्र में फैल गई और सूचना पर कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया कि सिविल लाइन पुलिस किसी प्रकरण में वांछित चल रहे युवक को हिरासत में लेकर गई है।

chat bot
आपका साथी