शामली में गाना बजाने को लेकर विवाद में चाकूबाजी, भांजे की मौत, मामा गंभीर Shamli News

गाने बजाने को लेकर विवाद यहां शामली में चाकूबाजी की वारदात हो गई। मामा-भांजे को चाकू मारकर घायल कर दिया। हमले में घायल भांजे की उपचार के दौरान मौत हो गई है जबकि मामा गंभीर रुप से घायल है। पुलिस ने दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 15 Nov 2020 01:08 PM (IST) Updated:Sun, 15 Nov 2020 01:08 PM (IST)
शामली में गाना बजाने को लेकर विवाद में चाकूबाजी, भांजे की मौत, मामा गंभीर Shamli News
शामली में चाकूबाजी की वारदात में एक की मौत हो गई।

शामली, जेएनएन। शामली में ई-रिक्शा में गाने बजाने को लेकर विवाद के चलते आरोपितों ने मामा-भांजे को चाकू मारकर घायल कर दिया। हमले में घायल भांजे की उपचार के दौरान मौत हो गई है, जबकि मामा गंभीर रुप से घायल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। घायल मामा को अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। मृतक के मामा और घायल के भाई बृजपाल की ओर से दो युवकों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव हरसाना निवासी रुपेंद्र भइया दुज के लिए क्षेत्र के गांव जमालपुर में अपनी बहन के घर आया था। शनिवार की रात मामा रुपेंद्र व भांजा 20 वर्षीय हरिओम घर के बाहर अपनी ई-रिक्शा में बैठकर तेज आवाज में गाने सुन रहे थे, तभी पास के घर से ही मोंटी अपने बाबा की समाधि पर दीपक जलाने के लिए जा रहा था, मोंटी ने हरिओम को गाने की आवाज कम करने के लिए कहा जिसकों लेकर दोनों में विवाद हो गया। गाली-गलौच के बाद मामला शांत हो गया था। उसके बाद भांजा हरिआम व मामा रुपेंद्र अपने घर में खाना खा रहे थे। तभी मोंटी अपने भाई के साथ मौके पर पहुंचा और मामा-भांजे पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे मामा-भांजे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। आरोपित मौके से फरार हो गए।

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर झिंझाना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामा-भांजे को अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें भांजे हरिओम की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि मामा रुपेंद्र को उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने हरिओम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल रुपेंद्र के भाई और मृतक के मामा ब्रजपाल की ओर से पुलिस को दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने दोनों युवक मोंटी और उसके सगे भाई गौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी