जरा संभलकर ही निकलें, मेरठ में मेट्रो प्लाजा से भूमिया पुल के रास्ते में हो रहा है निर्माण Meerut News

मेरठ में दिल्ली रोड से मेट्रो प्लाजा के सामने से या फिर शारदा रोड होते हुए भूमिया पुल जाना चाह रहे हैं तो कृपया ठहर जाएं। मेट्रो प्लाजा से भूमिया पुल की तरफ जाने वाले रास्ते पर झंडे वाले चौराहे के आगे ओडियन नाले के किनारे सड़क खोदी है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 08:00 AM (IST)
जरा संभलकर ही निकलें, मेरठ में मेट्रो प्लाजा से भूमिया पुल के रास्ते में हो रहा है निर्माण Meerut News
मेरठ शहर के भूमिया के पुल की तरफ जाने आने वाले लोग जरा ध्‍यान रखें।

मेरठ, जेएनएन। अगर आप दिल्ली रोड से मेट्रो प्लाजा के सामने से या फिर शारदा रोड होते हुए भूमिया पुल जाना चाह रहे हैं तो कृपया ठहर जाएं। मेट्रो प्लाजा से भूमिया पुल की तरफ जाने वाले रास्ते पर झंडे वाले चौराहे के आगे ओडियन नाले के किनारे सड़क खोद दी गई है। यहां पर ब्रम्हपुरी की जल निकासी के लिए पुलिया का निर्माण किया जा रहा है। जिसके चलते झंडे वाले चौराहे से रास्ता आवागमन के लिए बंद कर दिया गया है। पुलिस ने बेरिकेडिंग भी लगा दी है।

नगर निगम की टीम ब्रह्रमपुरी क्षेत्र में जलनिकासी के लिए कई दिनों से काम कर रही है। ओडियन नाले के किनारे की सड़क की पुलिया चोक हो गई है। जिसकी सफाई के लिए पुलिया के स्लैब को निकाला गया है। सफाई करने के बाद यह स्लैब फिर लगाए जाएंगे। इसके लिए मंगलवार को इस रास्ते पर आवागमन बंद रहेगा। झंडे वाले चौराहे से कबाड़ी मार्केट होते हुए घंटाघर जा सकते हैं या मार्केट के अंदर की गली से घूमकर भूमिया पुल पहुंचा जा सकता है।

दिन मेंं मार्केट खुलने पर यहां जाम की स्थिति बनेगी। जिसे देखते हुए सोहराब गेट बस अड्डा या हापुड़ अड्डा चौराहे जाने के लिए बुढ़ाना गेट होते हुए मुख्य मार्ग जाना ठीक रहेगा। गौरतलब है कि ब्रह्मपुरी क्षेत्र जाटव गेट के आसपास मोहल्ले में कई दिनों से जलभराव की समस्या बनी हुई है। ओडियन नाले की सफाई होने के बाद भी जल निकासी नहीं हो पा रही है। इसी वजह से अब ओडियन नालो के सम्पर्क नालों की पुलिया के नीचे सफाई चल रही है।

chat bot
आपका साथी