ग्राहक बुलाने को लेकर बखेड़ा, सांप्रदायिक तनाव

भगत सिंह मार्केट में शुक्रवार दोपहर ग्राहक बुलाने को लेकर दो युवकों में मारपीट हो गई। आसपास के लोगों ने समझौता करा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 07:11 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 07:11 AM (IST)
ग्राहक बुलाने को लेकर बखेड़ा, सांप्रदायिक तनाव
ग्राहक बुलाने को लेकर बखेड़ा, सांप्रदायिक तनाव

मेरठ, जेएनएन। भगत सिंह मार्केट में शुक्रवार दोपहर ग्राहक बुलाने को लेकर दो युवकों में मारपीट हो गई। आसपास के लोगों ने समझौता करा दिया। रात में एक युवक ने दूसरे पर गली में हमला कर दिया। उसके स्वजन की भी पिटाई की। भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए और हंगामा हो गया। सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए पुलिस को तैनात कर दिया गया है। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के प्रहलाद नगर निवासी प्रिस भगत सिंह मार्केट में खरबंदा क्राकरी की दुकान पर काम करता है। घंटे वाली गली क्षेत्र के फिरोजनगर निवासी अली बराबर की दुकान में काम करता है। दोपहर के समय दोनों में ग्राहक बुलाने को लेकर मारपीट हो गई। रात को प्रिस के पिता मोहन और मां उसे लेने के लिए आए थे। प्रहलाद नगर के पास पहुंचते ही अली और उसके साथियों ने उनको रोक लिया। आरोप है कि उन्होंने लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे तीनों लोग घायल हो गए। चीख-पुकार पर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित भाग गए। भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने फोर्स तैनात कर दिया। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। सांप्रदायिक तनाव जैसी कोई बात नहीं है।

होटल संचालकों में मारपीट

सदर बाजार थाना क्षेत्र निवासी मोनू का भैंसाली डिपो के सामने खालसा होटल है, वहीं अमर का शेर-ए-पंजाब के नाम से होटल है। दोनों ही होटल पर अवैध रूप से शराब की बिक्री की जाती है। शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे कुछ युवक शराब लेने के लिए पहुंचे। उनको बुलाने के चक्कर में दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। दोनों के कर्मचारी भी लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए। एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। होटल में भी तोड़फोड़ का प्रयास किया गया। इस दौरान दोनों ओर से करीब छह लोग घायल हो गए। आसपास के अन्य होटल संचालकों और राहगीरों ने दोनों पक्षों को शांत कराया। पुलिस से पहले ही मोनू होटल को बंद करके चला गया। थाना प्रभारी दिनेश चंद ने बताया कि अभी किसी भी ओर से तहरीर नहीं आई है। घायलों का उपचार कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी