करवाचौथ पर चाहिए दीपिका जैसा क्लासी लुक

त्योहारों का मौका है खासतौर पर महिलाओं के लिए सबसे खास करवाचौथ पर्व में अब कुछ ही दिन रह गए है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 03:00 AM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 06:04 AM (IST)
करवाचौथ पर चाहिए दीपिका जैसा क्लासी लुक
करवाचौथ पर चाहिए दीपिका जैसा क्लासी लुक

मेरठ,जेएनएन। त्योहारों का मौका है खासतौर पर महिलाओं के लिए सबसे खास करवाचौथ पर्व में अब कुछ ही दिन रह गए है। महिलाओं ने अपना आउटफिट डिसाइड कर लिया है और बारी है मेकअप और हेयरस्टाइल की। वह जमाने गए जब करवाचौथ पर महिलाएं घर पर ही मेकअप कर लिया करती थी। अब तो महिलाएं करवाचौथ के दिन साजन को लुभाने के लिए न सिर्फ दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसा मेकअप करवा रही हैं, बल्कि करवाचौथ के लिए ब्यूटी पैकेज भी ले रही हैं। इसमें थ्रेडिंग, अपरलिप्स से लेकर डीटेन मास्क, फेशियल, वैक्सिंग और यहां तक कि बॉडी पॉलिशिंग भी शामिल है। इन ब्यूटी पैकेज की कीमत तीन से बीस हजार रुपये तक है।

शिल्पा शेट्टी की शिमरी आइज और करिश्मा का लिप शेड

लक्मे सैलून के डायरेक्टर अभिनव बख्शी बताते हैं कि अब महिलाएं खुद डिसाइड करती हैं कि उन्हें करवाचौथ पर कैसा लुक चाहिए। हम सिर्फ उन्हें लुक के हिसाब से गाइड करते हैं। जहां तक इस बार करवाचौथ पर मेकअप और लुक की बात है, तो महिलाएं शिल्पा शेट्टी का रोज गोल्ड शिमरी आइज लुक को स्मोकी विंग्ड आइज के साथ पसंद कर रही हैं। वहीं महिलाओं में करिश्मा कपूर का डार्क लिपकलर के साथ इंटेस आइमेकअप भी डिमांड में है। जहां तक ब्यूटी पैकेज की बात है तो इसमें 20 से 50 फीसदी तक करवाचौथ स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है।

श्रद्धा कपूर का बोल्ड आइमेकअप दीपिका का क्लासी लुक

दिल्ली रोड स्थित बी-ब्लान्ड सैलून के डायरेक्टर रूपसी बिंदल का कहना है कि करवाचौथ के लिए महिलाओं ने फेशियल, बॉडी पॉलिशिंग, मैनीक्योर, पैडीक्योर और वैक्सिंग पैकेज के अनुसार करवाने शुरू कर दिए है। जहां तक मेकअप की बात है तो कुछ महिलाएं श्रद्धा कपूर का मैचिंग मेकअप करवाने की डिमांड कर रही हैं, तो कुछ को दीपिका पादुकोण का क्लासी और सिंपल लुक चाहिए। इस साल ब्यूटी पैकेज तैयार न करके हम सभी सर्विस पर 50 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर दे रहे हैं।

आलिया और दीपिका का साड़ी लुक

सुकून सैलून की डायरेक्टर सुधा सिंह का कहना है कि करवाचौथ पर युवतियां और महिलाएं साड़ी पहनना ही पसंद करती है, और यह साड़ी हैवीवर्क और डार्क कलर की होती है। ऐसे में इस बार आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का साड़ी वाला लुक और मेकअप की काफी मांग है। इस मेकअप की रेंज 1500 से दो हजार रुपये तक है।

chat bot
आपका साथी