महिलाओं के विरोध के बीच छत्तीसगढ़ पुलिस ने शामली से दुष्‍कर्म का आरोपित दबोचा

Chhattisgarh Police छत्तीसगढ़ पुलिस के दारोगा प्रमोद कुमार अपनी टीम के साथ उत्‍तर प्रदेश के शामली पहुंचे। उन्होंने स्थानीय पुलिस के साथ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ठठेरान में दबिश दी। महिलाओं ने पुलिस का विरोध किया। इसके चलते महिला पुलिस को बुलाना पड़ा।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Wed, 18 May 2022 09:57 PM (IST) Updated:Wed, 18 May 2022 09:57 PM (IST)
महिलाओं के विरोध के बीच छत्तीसगढ़ पुलिस ने शामली से दुष्‍कर्म का आरोपित दबोचा
शामली के मोहल्ला ठठेरान में दबिश देती छत्तीसगढ़ पुलिस व लोगों की भीड़

शामली, जागरण संवाददाता। दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस का महिलाओं ने विरोध किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ पुलिस ने स्थानीय पुलिस और एसओजी टीम के साथ दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

विरोध के चलते महिला पुलिस को बुलाना पड़ा

बुधवार को छत्तीसगढ़ के गांधीनगर थाना अंबिकानगर देहात के दारोगा प्रमोद कुमार अपनी टीम के साथ शामली पहुंचे। उन्होंने स्थानीय पुलिस के साथ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ठठेरान में दबिश दी। इस दौरान महिलाओं ने पुलिस का विरेाध किया। इसके बाद महिला थाना पुलिस को बुलाना पड़ा। इस दौरान पुलिस ने आरोपित की पत्नी और भाई को हिरासत में लिया।

बागपत निवासी है आरोपित

दारोगा प्रमोद कुमार ने बताया कि बागपत जनपद के बड़ौत निवासी गुलफाम छत्तीसगढ़ में काम के सिलसिले में वहीं रह रहा था। बताया गया है कि युवक ने छत्तीसगढ़ राज्य के सरगुंजा जिले के कस्बा अंबिकानगर में एक युवती को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने स्थानीय थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन आरोपित वहां से फरार हो गया था। छत्तीसगढ़ पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी। आरोपित युवक की मोबाइल लोकेशन शामली शहर में मिली। चार दिन पहले छत्तीसगढ़ पुलिस शामली कोतवाली पहुंची। सदर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर छत्तीगढ़ पुलिस ने आरोपित की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव को मामले से अवगत कराया। एसएसपी ने एसओजी और सदर कोतवाली पुलिस के अलावा तीन टीमों का गठन किया।

आरोपित को साथ ले गई पुलिस 

इसके बाद पुलिस ने बड़ौत से आरोपित के छोटे भाई को हिरासत में लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस बल ने शामली शहर के मोहल्ला ठठेरान में आरोपित की बहन के यहां दबिश दी लेकिन आरोपित वहां से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने दोपहर करीब तीन बजे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित गुलफाम निवासी बड़ौत को पुलिस अपने साथ ले गई है।

chat bot
आपका साथी