मोदी, राहुल व प्रियंका के नाम की 'चुनरिया' ओढ़कर गाएंगी पार्टी गान

फोटो -राजनेताओं की तस्वीरों वाली साड़ी पहन चुनाव रण में उतरेंगी कार्यकर्ता मेरठ प्र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 07:19 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 07:53 PM (IST)
मोदी, राहुल व प्रियंका के नाम की 'चुनरिया' ओढ़कर गाएंगी पार्टी गान
मोदी, राहुल व प्रियंका के नाम की 'चुनरिया' ओढ़कर गाएंगी पार्टी गान

फोटो -

- राजनेताओं की तस्वीर वाली साड़ी पहन चुनावी रण में उतरेंगी कार्यकर्ता

- गुजरात से मंगाई जा रहीं साड़ियां, ढाई से तीन हजार रुपये तक है कीमत निशिपाल सिंह, मेरठ :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्टाइल की जैकेट और कुर्ता के बाद प्रियंका गांधी की तस्वीर वाली साड़ी चुनाव से पहले ही बाजार में छा चुकी है। चुनाव में प्रचार का यह बिल्कुल अलग अंदाज है। कांग्रेस पार्टी की महिला कार्यकर्ता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तस्वीर वाली साड़ी पहनकर प्रचार करेंगी।

वहीं दूसरी ओर, भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के लिए बाजार में मोदी की तस्वीर प्रिंट वाली साड़ियां खासतौर पर गुजरात से मंगवाई गई हैं, जिन पर फूल-पत्तियों के साथ मोदी की कलर और ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें छपी हैं। साड़ी व्यापारियों का मानना है कि जैसे-जैसे चुनाव प्रचार जोर पकड़ेगा राजनेताओं के तस्वीर वाली साड़ी की मांग बढ़ेगी। इस तरह की साड़ियां बाजार में पहली बार देखने को मिल रही हैं, इसलिए इनका क्रेज रहेगा। गुजरात से आ रही हैं साड़ियां

मोदी, राहुल और प्रियंका गांधी की तस्वीर वाली साड़ी गुजरात से मंगवाई जा रही है, जिसे शिफॉन फैब्रिक पर प्रिंट किया गया है। गर्मी के मौसम में ये साड़ियां कूल-कूल अहसास कराएंगी। इन साड़ियों पर फ्लावर प्रिंट के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के चित्र छपे हैं, जो देखने में काफी आकर्षक लग रहे हैं। इन साड़ियों की कीमत दो से तीन हजार रुपये है।

------------------------

इस तरह की साडि़यां पहली बार बाजार में आई हैं। अभी तक राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मोदी की तस्वीर वाली साड़ी ही उपलब्ध हैं, लेकिन जल्द ही इंदिरा गांधी की तस्वीर वाली साड़ी भी इस कड़ी में जुड़ जाएगी।

- विमल जैन, जैन साड़ी सेंटर, सदर बाजार इन साड़ियों की मांग चुनाव के दौरान सबसे ज्यादा रहेगी। लोग चुनाव प्रचार के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं, यह तरीका बिल्कुल नया है।

- निर्मल वर्मा, याशिका साड़ी सेंटर, सेंट्रल मार्केट

chat bot
आपका साथी