यूपी : बागपत में कृषि कानून के विरोध में धरने के दौरान पीएम को अपशब्‍द कहने पर केस दर्ज

बड़ौत के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसानों के धरने में संबोधन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माइक से अपशब्‍द कहने वाले आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह मामला सोमवार का है। आरोपित की तलाश जारी है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 11:22 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 11:22 AM (IST)
यूपी : बागपत में कृषि कानून के विरोध में धरने के दौरान पीएम को अपशब्‍द कहने पर केस दर्ज
बागपत में किसानों के धरने के दौरान पीएम को अपशब्‍द कहने पर केस दर्ज किया है।

बागपत, जेएनएन। कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान आपा भी खोने लगे हैं। यहां बड़ौत के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसानों के धरने में संबोधन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माइक से अपशब्‍द कहने वाले आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह मुकदमा पुलिस की ओर से नहीं बल्कि धरने के संयोजक थांबा चौधरी ब्रजपाल सिंह की तहरीर पर ही दर्ज हुआ है, जिसके बाद पुलिस की ओर से आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है।

सोमवार की शाम धरने में किसानों का संबोधन चल रहा था तो धरने का हिस्सा बने एक व्यक्ति को भी बोलने का अवसर दिया गया, लेकिन यह व्यक्ति अपने संबोधन के दौरान कृषि कानूनों को लेकर इतना ताव में आ गया कि माइक से प्रधानमंत्री को कई अपशब्द तक कह दिए, जिसके बाद धरने के जिम्मेदारों ने इसके हाथ से माइक छीन लिया और धरने से जाने को कह दिया।

इस दौरान हंगामा भी खड़ा हो गया। उधर, जब यह व्यक्ति बोल रहा था तो कई मोबाइल भी चल रहे थे, अपशब्द और हंगामा मोबाइल में कैद हो गया। एसएसआई धीरेंद्र ने बताया कि धरने के संयोजक की ओर से प्रधानमंत्री को अपशब्द कहने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी