बागपत के शातिर बदमाश अमित पर पुलिस ने कसा शिकंजा, गैंगस्टर एक्‍ट में मुकदमा दर्ज

बागपत के बावली गांव के रहने वाले शातिर बदमाश अमित के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। अमित के गिरोह में दो और बदमाश हैं। पिछले साल अमित के घर से चोरी के कई ट्रैक्टर भी बरामद हुए थे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 08:00 PM (IST)
बागपत के शातिर बदमाश अमित पर पुलिस ने कसा शिकंजा, गैंगस्टर एक्‍ट में मुकदमा दर्ज
बागपत के शातिर बदमाश अमित पर पुलिस ने कसा शिकंजा, गैंगस्टर एक्‍ट में मुकदमा दर्ज

बागपत, जेएनएन। बावली गांव के रहने वाले शातिर बदमाश अमित के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हो गया है। अमित के गिरोह में दो और बदमाश हैं। तीनों वर्तमान में जिला कारागार में बंद हैं।

यह है मामला

कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि बावली गांव स्थित पट्टी गोपी निवासी अमित पुत्र रणदेव वाहन चोरी और लूट करने वाले बदमाशों का गिरोह चलाता है। उसके गिरोह में आकाश पुत्र प्रमोद निवासी किरठल, थाना रमाला और गौरव पुत्र बाबू उर्फ बाबूराम निवासी खेड़ा हटाना गांव शामिल हैं। तीनों के खिलाफ डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पिछले साल अमित के घर से चोरी के कई ट्रैक्टर भी बरामद हुए थे। अमित और उसके दोनों साथी जिला कारागार में बंद हैं। यह पता लगाया जा रहा है कि अमित के गिरोह में और कौन-कौन बदमाश शामिल हैं और गिरोह के सदस्य कहां-कहां आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। उधर, जिस समय पुलिस ने अमित के घर से चोरी के ट्रैक्टरों को बरामद किया था उसके बाद अमित के स्वजन का कहना था कि उनके घर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है और उनके घर से पुलिस ने एक भी ट्रैक्टर बरामद नहीं किया था। ट्रैक्टर किसी और स्थान से बरामद किए थे और उनके घर से बरामद होना दर्शाया था। इस बाबत पुलिस अधिकारियों के अलावा अदालत को भी अवगत कराया था।

chat bot
आपका साथी