बुलंदशहर के खुर्जा में युवक की गोली मारकर हत्या,खाली प्लॉट में मिला शव Bulandshahr News

बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके शव को जीटी रोड स्थित खाली प्लॉट में फेंक दिया। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 18 Jun 2020 09:35 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2020 09:35 AM (IST)
बुलंदशहर के खुर्जा में युवक की गोली मारकर हत्या,खाली प्लॉट में मिला शव Bulandshahr News
बुलंदशहर के खुर्जा में युवक की गोली मारकर हत्या,खाली प्लॉट में मिला शव Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके शव को जीटी रोड स्थित खाली प्लॉट में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित मोहल्ला मुरारीनगर में खाली पड़े प्लॉट में गुरुवार सुबह कुछ लोगों ने युवक का गोली लगा शव पड़ा हुआ देखा। मृतक के सीने में गोली लगने का निशान था। जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव की शिनाख्त का प्रयास किया। जिसके बाद शव की शिनाख्त रिहान (21) पुत्र नसीम निवासी मोहल्ला सराय नसरुल्लाह खान के रूप में हुई।

सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रिहान जीटी रोड स्थित कार मकैनिक की दुकान पर कार्य करता था। बुधवार रात को वह घर नहीं पहुंचा था। वही बताया कि तीन दिन पहले रिहान का एक व्यक्ति से झगड़ा भी हुआ था। परिजनों से जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार युवक की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई है और शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है। कोतवाली में तैनात निरीक्षक महेश राठौर ने बताया कि अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी