मैदान में भरा पानी..कबड्डी चयन का ट्रायल रद

दबथुवा के श्रीगांधी स्मारक इंटर कालेज में सोमवार को जिला स्तरीय कबड्डी टीम के चयन का ट्रायल होना था लेकिन मैदान में बारिश का पानी भरने से रद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:27 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:27 PM (IST)
मैदान में भरा पानी..कबड्डी चयन का ट्रायल रद
मैदान में भरा पानी..कबड्डी चयन का ट्रायल रद

मेरठ, जेएनएन। दबथुवा के श्रीगांधी स्मारक इंटर कालेज में सोमवार को जिला स्तरीय कबड्डी टीम के चयन का ट्रायल होना था, लेकिन मैदान में बारिश का पानी भरने से रद हो गया। यह जानकारी जिला कबड्डी संघ के सचिव जगेन्द्र चौधरी ने दी। उन्होंने बताया कि जल्द ही अगली तारीख घोषित की जाएगी।

पानी में डूबी धान की फसल : जानी खुर्द में बारिश के साथ तेज हवा चलने से क्षेत्र के कई किसानों की धान की फसल गिरकर पानी में डूब गई है। जिसके कारण किसानों को भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

इस बार बारिश किसानों पर आफत बनकर बरसी। बार-बार हो रही बारिश से किसानों के खेतों का पानी सूख नहीं रहा है। जिन किसानों ने सब्जी लगाई थी, बार-बार हो रही बारिश से उन किसानों की सब्जी की फसल बर्बाद हो गई है। वहीं अब धान की फसल भी बर्बाद होने के कगार पर है। रविवार को हुई बारिश से खेतों पर कटी पड़ी धान की फसल भीग गई है। वहीं देर रात बारिश के साथ तेज हवा चलने से कई किसानों की खड़ी फसल गिर गई है। बारिश के कारण खेतों में पानी भर गया है। तेज हवा चलने के कारण गिरी धान की फसल पानी में डूब गई है। फसल पानी में डूबने से धान गल सकता है। जिसके कारण किसानों को भारी नुकसान होने की आशंका है। उनका कहना है कि यदि मौसम में बदलाव नहीं हुआ तो क्षेत्र के धन किसानों को और भी बड़ी मुश्किलों से दो-चार होना पड़ सकता है।

chat bot
आपका साथी