Black Fungus In Baghpat: बागपत में ब्लैक फंगस के लक्षण दिखने पर मेरठ किया रेफर, बीस द‍िन से चल रहा था कोरोना का इलाज

Black Fungus In Baghpat कोविड-19 एल-टू अस्पताल में बीस दिन से बड़ौत ब्लाक के व्यक्ति का इलाज चल रहा था। कई दिन पहले उसकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। अब उसमें ब्‍लैक फंगस के लक्षण दिखने पर मेरठ रेफर क‍िया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 08:53 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 08:53 PM (IST)
Black Fungus In Baghpat: बागपत में ब्लैक फंगस के लक्षण दिखने पर मेरठ किया रेफर, बीस द‍िन से चल रहा था कोरोना का इलाज
बागपत में ब्लैक फंगस के लक्षण दिखने पर मेरठ किया रेफर।

बागपत, जेएनएन। कोरोना संक्रमण से ठीक हुए मरीज को ब्लैक फंगस ने चपेट में लिया है। ब्लैक फंगस के लक्षण दिखने पर मरीज को इलाज के लिए मेरठ मेडिकल अस्पताल रेफर किया है।

कोविड-19 एल-टू अस्पताल में बीस दिन से बड़ौत ब्लाक के व्यक्ति का इलाज चल रहा था। गत दिन रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन तकलीफ कम नहीं हो रही थी। आंखों में सूजन के साथ आंखों के आसपास चेहरा भी काला पड़ने लगा था। आंख और सिर दर्द भी बढ़ता जा रहा था। स्टाफ ने अधिकारियों से वार्ता की, तो ब्लैक फंगस के लक्षण मानकर मरीज को इलाज के लिए रेफर कर दिया। विभाग ने मरीज को मेरठ मेडिकल अस्पताल भर्ती कराया है।

अस्पताल इंचार्ज डा. ताहिर का कहना है कि एक मरीज में ब्लैक फंगस के लक्षण महसूस हुए। उसे इलाज के लिए मेरठ अस्पताल में रेफर किया था। बता दें कि कोविड अस्पताल में ब्लैक फंगस के लक्षण मिलने का पहला केस है। अस्पताल में भर्ती 13 मरीज की हालत स्थिर बनी है। 

chat bot
आपका साथी