जैदी फार्म में घर में झांकने को लेकर बखेड़ा, मारपीट और पथराव Meerut News

घर में तांक-झांक करने पर नौचंदी थाना क्षेत्र के जैदी फार्म में बखेड़ा हो गया। आरोपित पक्ष ने घर में घुसकर मारपीट कर दी। पथराव में महिला समेत कई लोग घायल हो गए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2020 03:41 PM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2020 03:41 PM (IST)
जैदी फार्म में घर में झांकने को लेकर बखेड़ा, मारपीट और पथराव Meerut News
जैदी फार्म में घर में झांकने को लेकर बखेड़ा, मारपीट और पथराव Meerut News

मेरठ, जेएनएन। घर में तांक-झांक करने पर नौचंदी थाना क्षेत्र के जैदी फार्म में बखेड़ा हो गया। आरोपित पक्ष ने घर में घुसकर मारपीट कर दी। पथराव में महिला समेत कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, एक घंटे बाद आरोपित पक्ष की महिलाओं ने पीड़ित पक्ष के घर में पथराव कर दिया।

महिलाओं ने किया पथराव

थाना क्षेत्र के जैदी फार्म निवासी मोहम्मद रउफ ने बताया कि पड़ोसी आदिल उनके घर के सामने अपने साथियों के साथ बैठा रहता है। सभी घर में तांक-झांक करते हैं। गुरुवार को उन्होंने विरोध किया तो आरोपित ने साथी सरफराज, नदीम, नईम को बुला लिया। उन्होंने घर में घुसकर मारपीट की। दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया, जबकि हमलावर फरार हो गए। मारपीट में रउफ, सलीम, शाहिद, आफरीन और जहांआरा घायल हो गईं। आरोप है कि करीब एक घंटे बाद आरोपितों के घर की महिलाओं ने छत से पीड़ित पक्ष पर फिर से पथराव कर दिया। इससे अफरा-तफरी मच गई। थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि मामला गली में खड़े होने को लेकर था। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

महिला से छेड़छाड़, पति को पीटा

उधर, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक महिला अपने घर के बाहर झाड़ लगा रही थी। आरोप है कि पड़ोसी युवक ने उससे छेड़छाड़ कर दी। उसने इसकी जानकारी पति को दी। पति ने विरोध किया तो युवक ने साथियों के साथ मिलकर उनकी पिटाई की। लोगों को आता देख आरोपित भाग गए। पीड़ित ने तहरीर दे दी है। पुलिस ने कहा कि आरोपितों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

चौपाल लगाए बैठे लोगों में बीड़ी को लेकर संघर्ष,पथराव

किठौर कस्बा में बीड़ी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया और जमकर मारपीट व पथराव हो गया। जिसमें कई लोग घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। मामले मे नौ लोगों को नामजद किया गया है। इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी ने बताया कि कस्बा में मोहल्ला मौसमखानी में कुछ लोग चौपाल पर लगाए बैठे थे। इस दौरान बीड़ी को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। बाद जमकर मारपीट व पथराव हो गय। जिसमें कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ने शकील पुत्र खुर्शीद,अब्दुल समद पुत्र एतमाद,मुफीद पुत्र तोशीफ,शान मोहम्मद पुत्र जान मोहम्मद को हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में काफिल पुत्र शकील,शबील पुत्र शकील,महबूब,मारूफ पुत्र फैबी को भी नामजद किया है। 

chat bot
आपका साथी