परतापुर तिराहे पर डामर कार्य शुरू, जल्द खुलेगा अंडरपास

परतापुर तिराहे पर जल्द ही अंडरपास के नीचे से वाहनों का आवागमन शुरू कर दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Feb 2020 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 08:00 AM (IST)
परतापुर तिराहे पर डामर कार्य शुरू, जल्द खुलेगा अंडरपास
परतापुर तिराहे पर डामर कार्य शुरू, जल्द खुलेगा अंडरपास

मेरठ, जेएनएन: परतापुर तिराहे पर जल्द ही अंडरपास के नीचे से वाहनों का आवागमन शुरू कर दिया जाएगा। सोमवार से अंडरपास के नीचे सड़क बनाने के लिए कार्य शुरू कर दिया गया। अंडरपास को जोड़ने वाली सर्विस रोड का डामर कार्य भी शुरू कर दिया गया।

अंडरपास के नीचे से दिल्ली की ओर से आने वाले वाहन मेरठ शहर के लिए निकाले जाएंगे। जब पहला अंडरपास के नीचे आवागमन शुरू होगा तभी तीसरे अंडरपास का निर्माण रफ्तार पकड़ेगा। क्योंकि तीसरा अंडरपास भी दिल्ली रोड के बीच में बनाया जा रहा है। लगातार वाहन गुजरने से अंडरपास ही अब विकल्प है। एक सप्ताह से परतापुर तिराहा समेत अधिकांश हिस्से पर कार्य ठप था। बारिश की वजह से मिट्टी में नमी चली गई थी, जिससे डामर कार्य नहीं हो पा रहा था। कई दिनों से लगातार धूप निकलने से नमी लगभग खत्म हो गई है, इससे कार्य फिर से शुरू कर दिया गया है। पल्हैड़ा फ्लाईओवर पर अब तक रखे गए 12 गार्डर

नेशनल हाईवे-58 पर पल्लवपुरम के सामने निर्माणाधीन पल्हैड़ा फ्लाईओवर के पिलर फाउंडेशन पर सात दिन में अब तक 12 गार्डर रखे जा चुके हैं। सोमवार को भी दो मोबाइल क्रेन से दो गार्डर को रखने का काम पूरा किया गया। बता दें कि पल्हैड़ा के निर्माणाधीन फ्लाईओवर के दोनों ओर सर्विस रोड पर हाईवे का आने जाने वाले ट्रैफिक को डायवर्ट कर रखा है, जिसके कारण सर्विस रोड पर सुबह से रात तक जाम के हालत बने रहते हैं। वहीं, एनएचएआइ के प्रोजेक्ट डायरेक्टर डीके चतुर्वेदी ने बताया कि पूरी कोशिश है कि कांवड़ यात्रा से पहले फ्लाईओवर पर ट्रैफिक छोड़ दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी