आइपीएल की तर्ज पर आयोजित होगा अमेरिकन प्रीमियर लीग मुकाबला

आइपीएल की तर्ज पर अमेरिकन प्रीमियर लीग ट्वेंटी-20 मैच 18 नवंबर से शुरू होने जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Nov 2018 09:15 PM (IST) Updated:Sun, 11 Nov 2018 09:15 PM (IST)
आइपीएल की तर्ज पर आयोजित होगा अमेरिकन प्रीमियर लीग मुकाबला
आइपीएल की तर्ज पर आयोजित होगा अमेरिकन प्रीमियर लीग मुकाबला

मेरठ । आइपीएल की तर्ज पर अमेरिकन प्रीमियर लीग ट्वेंटी-20 मैच 18 नवंबर से शुरू होने जा रहा है। गांधी बाग के क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले इस मुकाबले में कारपोरेट की 16 टीमें हिस्सा लेंगी। करन पब्लिक स्कूल में आयोजित वार्ता में आयोजकों ने यह जानकारी दी।

लीग टूर्नामेंट के प्रेसीडेंट विक्रम पी. लाम्बा ने बताया कि रंगीन पोशाक में मैच खेला जाएगा। टूर्नामेंट लीग के आधार पर होगा। विजेता टीम को 31 हजार और उपविजेता टीम को 21 हजार रुपये दिए जाएंगे। तीसरे और चौथे स्थान पर आने वाली टीमों को 5100-5100 रुपये से पुरस्कृत किया जाएगा। बेस्ट बॉलर, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट विकेट कीपर और प्लेयर आफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार भी दिया जाएगा। आयोजन सचिव आशुतोष भटनागर ने बताया कि टूर्नामेंट शनिवार और रविवार को होगा। हर चौके और छक्के पर डीजे बजेगा। इससे मैदान में मौजूद दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी होगा। क्रिकेट कोच अतहर अली ने बताया कि क्रिकेट खिलाड़ियों को अपने इंस्टीट्यूट और आफिस का कार्ड लेकर आना होगा। वार्ता में पुनीत, संजीव, प्रवेश, कपिल, रौनित, नितिन और अन्य महिला सदस्य उपस्थित रहीं।

दौड़ प्रतियोगिता में युवाओं ने दिखाया दमखम

मेरठ। धर्म जागरण समन्वय की ओर से युवा प्रोत्साहन दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मेरठ के अलावा बुलंदशहर समेत कई जनपदों से पहुंचे ग्रामीण युवाओं ने दो किमी की दौड़ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। आयोजक सुंदर चौहान ने बताया कि बुलंदशहर के प्रवीण ठाकुर ने प्रथम, दौराला के उदय ने द्वितीय व अंकुर चौहान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्नेहवीर पुंडीर, अरुण सोलंकी, कपिल त्यागी, दिनेश, नवीन, विकास, सौरभ आयुष व शुभम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी