कड़े मुकाबले में आल सीजन ने 1-0 से दर्ज की जीत

तोपखाना मैदान पर चल रहे विनोद सक्सेना मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट के पांचवे दिन बुधवार को बचे अंतिम तीन लीग मैच खेले गए। तीनों में मैचों में कड़ा संघर्ष देखने को मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 03:55 AM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 03:55 AM (IST)
कड़े मुकाबले में आल सीजन ने 1-0 से दर्ज की जीत
कड़े मुकाबले में आल सीजन ने 1-0 से दर्ज की जीत

मेरठ, जेएनएन। तोपखाना मैदान पर चल रहे विनोद सक्सेना मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट के पांचवे दिन बुधवार को बचे अंतिम तीन लीग मैच खेले गए। तीनों में मैचों में कड़ा संघर्ष देखने को मिला। गुरुवार से क्वार्टर फाइनल मैच खेले जाएंगे। अंतिम आठ में पहुंची टीमों ने अगले मैचों के लिए अपने सीनियर खिलाड़ियों को आमंत्रित किया जिससे प्रतियोगिता में आगे रोमांचक मैच देखने को मिलेंगे। बुधवार को फुटबाल टूर्नामेंट में पहला मैच आल सीजन क्लब मेरठ और सेवन स्टार क्लब मेरठ के बीच हुआ। इस संघर्षपूर्ण मैच को आल सीजन ने 1-0 के अंतर से जीत लिया। मैच में आल सीजन की ओर से लकी ने दूसरे हाफ के 40वें मिनट में निर्णायक गोल किया। दूसरा मैच मेरठ क्लब और गंगानगर यूनाइटेड क्लब मेरठ के बीच खेला गया। यह मैच भी बेहद रोमांचक रहा। दूसरे हाफ में मेरठ क्लब के रुद्राक्ष ने 35वें मिनट में शानदार गोल कर अपनी टीम को 1-0 से जीत दिलाई। तीसरा और अंतिम मैच मेरठ यूनाइटेड क्लब और जीनियस क्लब मेरठ के बीच खेला गया। इस मैच में भी कड़े मुकाबले में जीनियस क्लब ने एक गोल से जीत दर्ज की। इस संघर्षपूर्ण मैच में दोनों ही टीमों ने अपने पूरे दमखम के साथ खेला मगर अंतिम समय में जीनियस क्लब के आशीष को सफलता मिली और उन्होंने गोल कर अपनी टीम को क्वार्टर फाइनल में पहुंचाया। आयोजन सचिव वैभव सक्सेना के अनुसार गुरुवार से टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 दिसंबर को होगा।

विज्ञान मंथन परीक्षा में बीडीएस के निकुंज द्वितीय

विद्यार्थी विज्ञान मंथन की आनलाइन परीक्षा में बीडीएस इंटरनेशनल स्कूल के छात्र निकुंज त्यागी को जिले में दूसरा स्थान मिला है। कक्षा सातवीं के छात्र निकुंज ने शिक्षकों के मार्गदर्शन में इस आनलाइन परीक्षा में हिस्सा लिया ओर बेहतरीन प्रदर्शन के साथ जिले में दूसरे स्थान पर रहे। निकुंज ने इस सफलता का श्रेय कोआíडनेटर रितु रस्तोगी सहित अन्य शिक्षकों को दिया। स्कूल के प्रिसिपल गोपाल दीक्षित ने निकुंज को इस सफलता पर शुभकामनाएं दी।

chat bot
आपका साथी