Acid attack: पत्नी, सास और बेटी पर पेट्रोल-तेजाब उड़ेलकर लगा दी आग

दहलाने वाली वारदात: अमरोहा के युवक ने मेरठ स्थित ससुराल में दिल दहलाने वाली वारदात में पत्नी, सास व बच्ची पर पेट्रोल और तेजाब छिड़ककर आग लगा दी।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Fri, 04 May 2018 05:20 PM (IST) Updated:Fri, 04 May 2018 09:15 PM (IST)
Acid attack: पत्नी, सास और बेटी पर पेट्रोल-तेजाब उड़ेलकर लगा दी आग
Acid attack: पत्नी, सास और बेटी पर पेट्रोल-तेजाब उड़ेलकर लगा दी आग

मेरठ (जेएनएन)। गृह क्लेश में अमरोहा के युवक ने लिसाड़ी गेट क्षेत्र स्थित ससुराल में दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दे डाला। नाराज पत्नी के पीछे-पीछे ससुराल पहुंचे युवक ने पत्नी, सास व ढाई साल की बच्ची पर पेट्रोल और तेजाब छिड़ककर आग लगा दी। देररात बेटी की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनों के आग की लपटों में घिरने के बाद आरोपित मौके से भागने लगा, लेकिन लोगों ने उन्हें दबोच लिया। हालांकि आग की चपेट में आकर आरोपित के हाथ भी झुलसे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

लिसाड़ी गेट के हुमायूं नगर निवासी सुरैय्या(25) पुत्री बशीरुद्दीन की शादी करीब आठ साल पहले अमरोहा के कुरैशियान मोहल्ला निवासी सोनू के साथ हुई थी। सोनू द्वारा जुआ-सïट्टा खेलने का विरोध करने पर उसका पत्नी से अकसर झगड़ा रहता था। आरोप है कि गुरुवार को भी दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया। इसके बाद सुरैय्या नाराज होकर ससुराल से निकल गई और दोपहर 12.30 बजे मायके पहुंच गई। एक घंटे बाद ही सोनू भी पेट्रोल और तेजाब की बोतल लेकर पीछे-पीछे आ गया। उसने दो वर्षीय बेटी अलीशा पर भी पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। सास सलमा बेटी को बचाने के लिए दौड़ी तो वह भी लपटों में घिर गई। 

chat bot
आपका साथी