दर्दनाक हादसा: बिजनौर में ट्रक व कैंटर की आमने-सामने की भिंड़त में दोनों चालकों की मौत, हेल्पर गंभीर

हल्दौर थाना क्षेत्र के हाईवे पर स्थित गांव बिसाठ के पास ट्रक और कैंटर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रसत हो गए। हादसें में ट्रक और कैंटर चालक की मौत हो गई जबकि क्लीनर घायल हो गए।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 12:09 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 12:09 PM (IST)
दर्दनाक हादसा: बिजनौर में ट्रक व कैंटर की आमने-सामने की भिंड़त में दोनों चालकों की मौत, हेल्पर गंभीर
बिजनौर में दो वाहनों की टक्‍कर में दो चालकों की मौत।

बिजनौर, जेएनएन। यूपी के बिजनौर में दो वाहनों की जोरदार भिंड़त हो गई। इसमें दोनों चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गए और सड़क पर ही पलट गए। घटना होते ही आसपास के लोग बचाव के लिए पहुंचे और पुलिस को भी इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि वाहनों को साइड करवारक रास्‍ता खुलवा दिया। वहीं घायल को अस्‍पताल में भर्ती किया गया है।

हल्दौर थाना क्षेत्र के हाईवे पर स्थित गांव बिसाठ के पास ट्रक और कैंटर की आमने-सामने की भिंड़त हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रसत हो गए। हादसें में ट्रक और कैंटर चालक की मौत हो गई, जबकि क्लीनर घायल हो गए।

सोमवार अलसुबह नूरपुर मार्ग पर गांव बिसाठ के सामने कैंटर और ट्रक की आमने सामने की टक्कर हो गई। सूचना पर हल्दौर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त थे। चालक वाहनों में फंसे थे। पुलिस ने बमुश्किल घंटेभर प्रयास के बाद सभी को बाहर निकाला। तब तक ट्रक चालक मोहम्मद शाह निवासी गांव भगाई खीरी थाना पलिया जिला शाहजहांपुर की मौत हो गई, जबकि हेल्पर अधीर कुमार पुत्र राजेन्द्र प्रसाद निवासी मिलकिया थाना पुआया जनपद शॉहजहापुर घायल हो गया।

वहीं कैंटर चालक सुशील वर्मा (25) पुत्र रामयज्ञ वर्मा और हेल्पर पवन गुप्ता निवासी रामपुर भागल जिला अयोध्या को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा गया। अस्पताल जाते समय चालक सुशील वर्मा की मौत हो गई। दोनों वाहनों के हेल्पर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुशील वर्मा मुरादाबाद की ओर से कैंटर में चीनी लेकर बिजनौर की ओर जा रहा था, जबकि मोहम्मद शाह के ट्रक में सेब लदे थे। वह बिजनौर से हल्दौर की ओर जा रहा था। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी