मेरठ: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Accident in Meerut मूलरूप से लुधियाना के रहने वाले विनय जैन ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। विनय जैन पत्नी निधि मां सुषमा और बेटी आराध्या तथा भांजी सादगी के साथ मुजफ्फरनगर में एक शादी समारोह में गए थे।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 02:25 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 02:25 PM (IST)
मेरठ: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
मेरठ: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

मेरठ, जागरण संवाददाता। हाईवे पर यू-टर्न ले रहे ट्रक से वैगनआर टकरा गई। इससे कार में सवार एक ही परिवार के बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। कार चला रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मुजफ्फरनगर शादी समारोह में गया था परिवार  

मूलरूप से लुधियाना के रहने वाले विनय जैन ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। विनय जैन पत्नी निधि, मां सुषमा और बेटी आराध्या तथा भांजी सादगी के साथ मुजफ्फरनगर में एक शादी समारोह में गए थे। गुरुवार की सुबह शादी समारोह से लौटते समय दिल्ली हाईवे पर बिग बाइट रेस्‍टोरेंट के सामने कट पर उनकी वेगनआर कार ट्रक से टकरा गई। बताया गया कि हाइवे पर ट्रक यू टर्न ले रहा था। कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 60 वर्षीय सुषमा, 32 वर्षीय निधि, 18 वर्षीय आराध्या और 3 वर्षीय सादगी की मौके पर ही मौत हो गई। कार चला रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर विनय जैन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना के बाद परतापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मौके से चार शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया गया है। थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि मृतकों के को परिवार को सूचना दे दी गई है, जो नोएडा से मेरठ के लिए रवाना हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी