बुलंदशहर में हादसा: बाइक सवार युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्‍कर, एक की मौत, दूसरा घायल

Accident in Bulandshahr बुलंदशहर में सिकंदराबाद के टीचर कालोनी निवासी मोहित व गौरव जहांगीराबाद आए थे। दोनों सिकंदराबाद लौटते समय कोतवाली क्षेत्र के गांव गहना गोवर्धनपुर के निकट पहुंचे। बताते हैं कि सामने की ओर से आई एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Wed, 18 May 2022 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 18 May 2022 06:55 PM (IST)
बुलंदशहर में हादसा: बाइक सवार युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्‍कर, एक की मौत, दूसरा घायल
बुलंदशहर में हादसा: बाइक सवार युवक की मौत

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। जहांगीराबाद क्षेत्र में अपने परिचित से मिलकर घर वापस लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। चांदौक दोराहे के निकट हुए हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे युवक को पुलिस ने नगर स्थित सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

गांव गहना गोवर्धनपुर के निकट हुआ हादसा

मंगलवार को सिकंदराबाद के टीचर कालोनी निवासी मोहित (21) पुत्र राजू व गौरव पुत्र श्यौराज अपने किसी परिचित से मिलने जहांगीराबाद आए थे। देर शाम सिकंदराबाद वापस लौटते समय कोतवाली क्षेत्र के गांव गहना गोवर्धनपुर के निकट सामने की ओर से आते हुए एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर भाग निकला। उधर हादसे में मोहित(21) पुत्र राजू ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल को नगर स्थित सीएचसी पहुंचाया और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बाद में गौरव को चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। देर शाम तक स्वजन ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी थी।

इन्होंने कहा

दुर्घटना में घायल बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है, दूसरे युवक को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के संबंध में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। आरोपित ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

आखिलेश त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी जहांगीराबाद।

chat bot
आपका साथी