मेरठ में वाहन चपेट में आने से बाइक सवार मिस्त्री की मौत, चालक फरार

बहसूमा क्षेत्र में बटावली रोड पर गुरुवार रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार मिस्त्री की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस व मृतक के स्वजन पहुंच गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए तैयारी शुरू लेकिन स्वजनों के कार्रवाई से मना कर दिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 03:00 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 03:00 PM (IST)
मेरठ में वाहन चपेट में आने से बाइक सवार मिस्त्री की मौत, चालक फरार
सड़क हादसे में एक की मौत ।

मेरठ, जेएनएन। बहसूमा क्षेत्र में बटावली रोड पर गुरुवार रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार मिस्त्री की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस व मृतक के स्वजन पहुंच गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए तैयारी शुरू लेकिन स्वजनों के कार्रवाई से मना करने पर पुलिस ने शव मृतक के स्वजनों को सौंपा दिया। वहीं अधेड़ की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

बहसूमा निवासी ट्रेक्टर मिस्त्री मदन सिंह 70 वर्ष गुरुवार देर रात बाइक पर बटावली गांव से घर वापस लौट रहा था। जब वह बटावली रोड पर जगदंबा हास्पिटल के समीप पहुंचा तो वह अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शिनाख्त कराकर मृतक के स्वजनों को सूचना दी। मदन सिंह की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया।

स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस शव का पंचनामा भरने की कार्रवाई शुरू कर दी, लेकिन स्वजनों ने इंकार कर दिया। पुलिस ने शव को उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक का शुक्रवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक की तीन संतानों में दो पुत्र व एक पुत्री है। सभी की शादी हो चुकी है।  

chat bot
आपका साथी