बागपत में लूट के विरोध में सीमेंट व्यवसायी को मारी थी गोली, 35 लोगों से हो रही पूछताछ

बागपत जिले के बड़ौत में सीमेंट व्यवसायी प्रदीप शर्मा पर हुए हमले के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। पूछताछ के लिए पुलिस ने शहर और क्षेत्र के 35 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे कोतवाली में सघन पूछताछ की जा रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 02:20 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 04:04 PM (IST)
बागपत में लूट के विरोध में सीमेंट व्यवसायी को मारी थी गोली, 35 लोगों से हो रही पूछताछ
बागपत में सीमेंट व्‍यापारी पर हमले के सिलसिले में एसओजी टीम ने थाने में डेरा डाला हुआ है।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के बड़ौत में सीमेंट व्यवसायी प्रदीप शर्मा को शुक्रवार की शाम गोली मारने की घटना में पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। पूछताछ के लिए पुलिस ने शहर और क्षेत्र के 35 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे कोतवाली में सघन पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी व्‍यापारी ही हालत अभी गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज मेरठ के एक अस्‍पताल में चल रहा है। इस बीच उनके भाई ने फोन पर बताया कि बदमाशों ने लूट के विरोध करने पर उनके भाई प्रदीप को गोली मारी थी। 

आरोपित नहीं पकड़े तो होगा घेराव

पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के लिए मुखबिरों के अलावा सर्विलांस का भी सहारा ले रही है। डीएम शकुंतला गौतम और एसपी अभिषेक सिंह कोतवाली इस सिलसिले में कोतवाली पहुंचे थे। घटना की प्रदीप शर्मा के स्वजनों ने अभी तक भी तहरीर नहीं दी है। पुलिस की पांच टीमें घटना में शामिल आरोपितों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। स्वाट टीम बागपत और मेरठ भी इसी में काम कर रही है। उधर, अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के मेरठ मंडल के अध्यक्ष हरेंद्र शर्मा ने चेतावनी दी है कि 24 घंटे में आरोपित नहीं पकड़े गए तो समाज के लोग एसपी के कार्यालय का घेराव करेंगे। व्यापार संघ के नगर अध्यक्ष अंकुर जैन ने भी घटना के राजफाश की मांग करते हुए व्यापारियों की इसी संबंध में बैठक बुलाई है।

यह है मामला

शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे बिनौली रोड पर सीमेंट व्यवसायी प्रदीप शर्मा दुकान पर अकेले थे, इसी दौरान दो युवक बाइक पर दुकान पर पहुंचे। दुकान के अंदर दोनों युवकों की प्रदीप शर्मा के साथ कहासुनी हुई थी। उसके बाद दोनों युवक दुकान से बाहर आ गए, उनके पीछे प्रदीप शर्मा भी बाहर आ गए। इसी दौरान दोनों बदमाशों ने प्रदीप शर्मा के माथे पर तमंचे से गोली मार दी और फरार हो गए। गंभीर हालत में प्रदीप शर्मा को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका उपचार हो रहा है।

लूट के विरोध में बदमाशों ने मारी थी गोली 

घायल प्रदीप शर्मा के भाई राजेंद्र शर्मा ने फोन पर बताया कि उनके बड़े भाई शुक्रवार शाम लगभग साढ़े सात बजे दुकान पर रिश्तेदार के साथ फोन कर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर दो युवक आए और सीमेंट का मूल्य पूछा। इसी दौरान बदमाशों ने उनसे कैश छीनना चाहा तो उनके भाई ने विरोध कर दिया, जिसके बाद बदमाशों ने उन्हें तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया और लगभग एक लाख एक हजार रुपए छीनकर बाहर को भागे। प्रदीप शर्मा विरोध करते हुए दोनों बदमाशों के पीछे भागे। चंद कदम दूरी पर बदमाशों ने उनके भाई को गोली मार दी और फरार हो गए। राजेंद्र शर्मा ने बताया कि दुकान पर लगभग आठ हजार रुपए का कैश बच गया। हालांकि अभी इस घटना की तहरीर कोतवाली में नहीं दी गई है और वह अपने भाई का मेरठ में उपचार करा रहे हैं। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है जो भी तहरीर मिलेगी, उसी आधार पर मुकदमा दर्ज होगा।

chat bot
आपका साथी