पिता की हत्या का बदला लेने को मारी गोली

जागरण संवाददाता, मेरठ : 15 वर्ष पूर्व हुई पिता की हत्या का बदला लेने के लिए बुधवार की रात युवक को गो

By Edited By: Publish:Thu, 01 Dec 2016 02:30 AM (IST) Updated:Thu, 01 Dec 2016 02:30 AM (IST)
पिता की हत्या का बदला लेने को मारी गोली

जागरण संवाददाता, मेरठ : 15 वर्ष पूर्व हुई पिता की हत्या का बदला लेने के लिए बुधवार की रात युवक को गोली मार दी गई। घायल युवक को हापुड़ रोड पर संतोष हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जबकि आरोपी युवक फरार हैं।

लिसाड़ी गेट की इस्लामाबाद गली-एक निवासी असर पुत्र गुलजार अंसारी कंप्यूटरीकृत रेशमी धागों की कढ़ाई का काम करता है। असर के चाचा अल्ताफ पूर्व पार्षद हैं। बुधवार रात में असर किसी काम से इस्लामाबाद की चारदीवारी की ओर गया था, वहीं पर कुछ युवकों ने असर को गोली मार दी। गोली लगते ही असर वहीं गिर पड़ा, जबकि हमलावर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को संतोष अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने अस्पताल में असर के बयान दर्ज किए, जिनमें उसने एक आरोप की पहचान की जो इस्लामाबाद की इन मिनारा मस्जिद निवासी सुहैल पुत्र अफसर है। आरोप है कि सुहैल के पिता अफसर की 15 वर्ष पूर्व हत्या की गई थी, जिनमें असर के परिजनों का हाथ माना गया था। उसी का बदला लेने को सुहैल ने असर को गोली मारी।

पुराना चल रहा है विवाद

पुलिस सूत्रों की माने तो क्षेत्र में सुहैल पुत्र अफसर गद्दी बिरादरी से हैं, जिनका क्षेत्र में अकेला मकान है। संभवत: पुरानी रंजिश के चलते सुहैल और उसके परिजनों को षड़यंत्र के तहत फंसाया जा रहा हो।

इनका कहना है..

सुहैल गद्दी पर गोली मारने का आरोप है। बयानों में सुहैल के पिता की हत्या का बदला लेने को असर को गोली मारी। प्रत्येक आरोप और बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

-रण विजय सिंह, सीओ कोतवाली।

chat bot
आपका साथी