पहले प्रेमिका की गर्दन रेती फिर अपनी

जागरण संवाददाता, मेरठ : रेलवे स्टेशन के पास इशान लॉज के अंदर युवक ने ब्लेड से प्रेमिका की गर्दन का

By Edited By: Publish:Tue, 23 Aug 2016 01:54 AM (IST) Updated:Tue, 23 Aug 2016 01:54 AM (IST)
पहले प्रेमिका की गर्दन रेती फिर अपनी

जागरण संवाददाता, मेरठ :

रेलवे स्टेशन के पास इशान लॉज के अंदर युवक ने ब्लेड से प्रेमिका की गर्दन काट खुद आत्महत्या की कोशिश की। दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने के बाद प्रेमी ने अवसाद में यह कदम उठाया।

गाजियाबाद के मोदीनगर निवासी एक युवक का यहीं की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की मां युवक के घर रिश्ता लेकर गई थीं, लेकिन परिवार ने इंकार कर दिया। इसके बाद युवती की शादी दूसरी जगह तय कर दी गई। युवती के मुताबिक, सोमवार को युवक ने उसे फोन कर कहा कि अंतिम बार उसे साड़ी में देखना चाहता है। इसके बाद युवती किसी कालेज में रिज्यूम देने के बहाने घर से निकली और प्रेमी के साथ मोदीनगर से बस से मेरठ आ गई। युवक ने भी मेरठ में डाक्टर से दवा लेने का बहाना बनाया था। मेरठ में दोनों रेलवे स्टेशन के पास इशान लॉज में रुके।

युवती के मुताबिक लॉज के अंदर हम दोनों करीब आधे घंटे तक बातचीत के दौरान रोते रहे। इसके बाद युवक ने कमरे की लाइट बंद की और मेरी गर्दन पर ब्लेड मार दी। इसके बाद खुद की गर्दन पर भी ब्लेड से वार करना शुरू कर दिया। युवती के शोर मचाने पर लॉज का स्टाफ पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया और मोबाइल कब्जे में ले लिए। दोनों के परिवार को जानकारी दी गई। दोनों के परिवार पहुंचे और मेडिकल में भिड़ गए।

इन्होंने कहा..

पुलिस ने युवक और युवती को खून से लथपथ हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। लॉज स्वामी ने कमरा किस आइडी पर दिया है उसकी भी पड़ताल की जा रही है।

-जे रविंदर गौड, एसएसपी

chat bot
आपका साथी