नेहा के जानकार भी बने रहे अनजान

By Edited By: Publish:Fri, 25 Apr 2014 01:39 AM (IST) Updated:Fri, 25 Apr 2014 01:39 AM (IST)
नेहा के जानकार भी बने रहे अनजान

मेरठ : नेहा के कत्ल को लेकर जोन के नौ जनपदों में हल्ला मचा हुआ था लेकिन महानगर के कुछ लोग जानकर भी अनजान बने थे। मोती महल होटल के स्वामी हीं नहीं नेहा के तीसरे प्रेमी बिलाल ने भी उसके शव को नहीं पहचाना था। एसएसपी ने बताया कि दोनों ही पार्टियों को विवेचना के दायरे में रखकर कार्रवाई की जाएगी।

वसीम की गिरफ्तारी पर एक बार फिर प्रेस कांफ्रेंस में मोती महल होटल के स्वामी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े हो गए। साथ ही नेहा से बात करने वाले आरोपी सोतीगंज के बिलाल को लेकर भी पुलिस कटघरे में खड़ी हो गई है। वसीम ने बताया कि मोती महल होटल में उसका हर समय एक रूम बुक रहता था। वहां नेहा और निशा दोनों आती जाती थी। वसीम ने बताया कि होटल के अंदर नेहा एक बार नहीं बल्कि पांच-पांच दिनों तक साथ रही है। एसएसपी ने बताया कि होटल स्वामी की भी जांच कराकर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही महानगर में अय्याशी का अड्डा बने कुछ होटलों में थानेवार छापामार अभियान चलाकर कार्रवाई कराई जाएगी।

बिलाल से भी होगी पूछताछ

सोतीगंज के रहने वाले बिलाल से कितनी बार नेहा का नंबर टच हुआ। उसकी डिटेल पुलिस ने निकाल ली है। बिलाल को भी थाने लाकर पूछताछ की जाएगी। साथ ही विवेचना में भी बिलाल को शामिल किया जाएगा।

नेहा खाली हाथ आई और गई

नेहा के पास कोई प्रॉपर्टी नहीं थी। वह तो खाली हाथ ही मेरे पास आती थी। पिता के शीशी बनाने के काम में ही लगा रहता था। वहीं से रकम मिलने के बाद खर्च करता था। मसूरी के टूर पर भी बीस हजार का खर्च आया था। एसएसपी ओंकार सिंह ने भी प्रेस कांफ्रेंस में साफ कर दिया कि नेहा के नाम कोई प्रॉपर्टी नहीं थी। न ही वसीम के घर पर दबिश में कोई ऐसे कागजात मिले है।

लूट कर चुका है वसीम

वसीम पुलिस के रिकार्ड में दर्ज नहीं है, पर पुलिस ने जब उसकी हिस्ट्री खंगाली तो वह कई लूट की वारदातों में शामिल मिला। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे गैंग को पकड़ने के लिए टीम बनाकर काम किया जा रहा है। इस गैंग में करीब दस युवक हैं।

chat bot
आपका साथी