बाइकों की भिड़ंत में छात्र समेत दो की मौत

By Edited By: Publish:Wed, 23 Apr 2014 02:07 AM (IST) Updated:Wed, 23 Apr 2014 02:07 AM (IST)
बाइकों की भिड़ंत में छात्र समेत दो की मौत

मेरठ : मेरठ-करनाल हाईवे पर चौधरी रोड़ी प्लांट के निकट मंगलवार दोपहर दो बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मवाना रोड रजपुरा निवासी धर्मप्रकाश का परिवार फिलहाल कंकरखेड़ा क्षेत्र में रहता है। धर्मप्रकाश का 20 वर्षीय पुत्र सुदेश पोहल्ली स्थित महावीर एजुकेशनल पार्क में बीटीसी का छात्र था। मंगलवार दोपहर वह कालेज से पल्सर बाइक से घर लौट रहा था। चौधरी रोड़ी प्लांट के निकट ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान उसकी बाइक सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। हादसे में सुदेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक पर सवार संजय कालोनी बागपत रोड, मेरठ निवासी रोहित पुत्र वेदप्रकाश और प्रवीण उर्फ भूरा पुत्र रामपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां भूरा ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। पुलिस ने बताया कि जिस बाइक पर रोहित और भूरा सवार थे उसमें शराब मिली है। सुदेश के चाचा यशपाल ने दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दूसरे पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।

सुदेश पहली बार गया था कालेज

सुदेश ने महावीर एजुकेशनल पार्क में बीटीसी पाठ्यक्रम में प्रवेश लिया था। मंगलवार को वह पहली बार कालेज आया था। परिजनों ने बड़ी उम्मीदों के साथ उसे कालेज भेजा लेकिन उन्हें क्या मालूम की समय को कुछ और ही मंजूर है। परिजन सुदेश का कालेज से लौटने का इंतजार कर रहे थे, मगर मौत के झपट्टे में परिवार का चिराग बुझ गया और घर में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी