फन गेम्स में जीते ढेरों इनाम

By Edited By: Publish:Sat, 09 Feb 2013 02:15 AM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2013 02:17 AM (IST)
फन गेम्स में जीते ढेरों इनाम

मेरठ : दैनिक जागरण की ओर से शुक्रवार को रुड़की रोड स्थित सन सिटी कालोनी में फन गेम्स का आयोजन किया गया। इन खेलों में बच्चों के साथ महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और ढेर सारे इनाम जीते। फन गेम्स के दौरान बच्चों की चम्मच दौड़ में विदुषी, अग्रिमा, अंशु, आरव, ईशिका ने इनाम जीता। ब्लाइंड गेम्स में वर्षा और स्मृति की टीम तथा आराधना और रिचा की टीम विजयी रही। बैक रेस में ईशिका प्रथम, विदुषी दूसरे ओर प्रगून तीसरे स्थान पर रहीं। सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

दैनिक जागरण वीकली ऑफर के दौरान शहर की कई कालोनियों में आने वाले दिनों में भी फन गेम्स का आयोजन होता रहेगा। इसी श्रृंखला में शनिवार को फन गेम्स का आयोजन गंगानगर की कृष्णा लोक कालोनी में होगा। इसमें कालोनी की महिलाएं एवं बच्चे हिस्सा लेकर इनाम जीत सकते हैं।

प्रेसीडेंसी कालेज के छात्रों ने किया जागरण का भ्रमण

मेरठ : छात्रों के जीवन में दैनिक समाचार-पत्रों का महत्व एवं उनके प्रकाशन की प्रक्रिया से रूबरू होने के लिए शनिवार को शताब्दी नगर स्थित प्रेसीडेंसी कालेज ऑफ एजुकेशन एंड टेक्नोलॉजी के बीएड छात्रों ने शैक्षिक भ्रमण के तहत दैनिक जागरण की मेरठ इकाई का भ्रमण किया। छात्रों को समाचार-पत्र से जुड़े विभिन्न पहलुओं व कार्यप्रणाली की जानकारी दी गई। इस मौके पर दैनिक जागरण के अधिकारियों ने छात्रों के विभिन्न प्रश्नों के उत्तर देकर समाचार-पत्र प्रकाशन प्रक्रिया से संबंधित जिज्ञासाओं को शांत किया गया। अंजना स्वामी, मीनाक्षी त्यागी एवं नरेंद्र शर्मा का योगदान रहा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी