पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता चिरैयाकोट (मऊ) थाना क्षेत्र के बड़हल पुलिया पर बीते 16 सितंबर की रात दु

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:04 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:12 PM (IST)
पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे दो बदमाश गिरफ्तार
पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट (मऊ) :

पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे दो शातिर बदमाशों को दबोच लिया गया। पकड़े गए बदमाश थाना क्षेत्र के बड़हल पुलिया पर बीते 16 सितंबर की रात दुकान बंद कर घर जा रहे युवक को गोली मारने के मामले में वांछित थे। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को धर दबोचा। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। इन्हें जेल भेज दिया गया।

दुकानदार 28 वर्षीय राजेंद्र कौशल पुत्र विश्वनाथ की नगर के बड़हल पुलिया पर अपनी मोबाइल की दुकान है। वह 16 सितंबर को दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशो ने उन्हें पीछे तीन गोली मार दी। यह संयोग ही था कि गोली दुकानदार के शरीर को छूकर निकल गई थी। गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज वाराणसी के बीएचयू में चल रहा है । गोली पुरानी रंजिश में मारी गई थी।

घायल दुकानदार ने गोली मारने वाले बदमाशों को पहचान लिया था और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी थी। फरार आरोपितों के नाम सामने आने के बाद पुलिस दोनो को पकड़ने में सक्रिय हो गई थी। मुखबिर से पुलिस को रविवार भोर में रासेपुर की ओर से चिरैयाकोट मोटरसाइकिल से दो बदमाशों के आने की सूचना मिली। पुलिस ने नगर के बड़हल पुलिया पर जाल बिछाया। मोटरसाइकिल देख पुलिस ने दोनों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने अपने को बचाते हुए दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। दोनों बदमाश दुकानदार को गोली मारने में शामिल बताए जा रहे हैं। पकड़े गए बदमाशों में आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना के जमुआ निवासी धनंजय सिंह उर्फ रिक्कू व कप्तानगंज थाना के देउरपुर निवासी शुभम सिंह उर्फ गोरे हैं।

धनंजय आजमगढ़ जनपद के जमुआ निवासी माफिया अखंड सिंह का भतीजा है। इसी से छह साल पूर्व मोबाइल के लेन देन को लेकर दुकानदार से विवाद हुआ था। पुलिस टीम में थाना प्रभारी अविनाश कुमार सिंह, एसआई बेचू प्रसाद यादव, उमेश चंद्र यादव, गोकर्ण यादव, अमित यादव, हिमांशु यादव आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी