उद्यम मंत्रालय की प्रतियोगिता में छात्राएं पुरस्कृत

भारत सरकार के सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्रालय की ओर से आयोजित कला एवं कलाकृतियों की प्रतियोगिता में सोनीधापा खंडेलवाल बालिका इंटर कालेज की प्रतिभाशाली छात्राओं ने धूम मचा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Feb 2020 07:20 PM (IST) Updated:Thu, 13 Feb 2020 07:20 PM (IST)
उद्यम मंत्रालय की प्रतियोगिता में छात्राएं पुरस्कृत
उद्यम मंत्रालय की प्रतियोगिता में छात्राएं पुरस्कृत

जागरण संवाददाता, मऊ : भारत सरकार के सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्रालय की ओर से आयोजित कला एवं कलाकृतियों की प्रतियोगिता में सोनीधापा खंडेलवाल बालिका इंटर कालेज की प्रतिभाशाली छात्राओं ने धूम मचा दिया है। जिले भर के इंटर कालेजों के बीच सोनीधापा की तीन छात्राओं ने अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से निर्णायक मंडल का दिल जीतते हुए कला के क्षेत्र में पहला और दूसरा तो निबंध में तीसरा पुरस्कार प्राप्त किया है।

सोनीधापा की शिक्षिका ऋचा त्रिपाठी के नेतृत्व में कला की बारीकियों में निपुण हुई शिखा चौधरी ने जहां प्रथम स्थान प्राप्त कर मंत्रालय की ओर से 10 हजार रुपये का पुरस्कार प्राप्त किया है, वहीं इसी विद्यालय की प्रिया मौर्या ने दूसरा स्थान प्राप्त कर 7500 रुपये का पुरस्कार पाया है। जबकि रिद्धि जायसवाल ने निबंध प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त कर 5000 रुपये का नकद पुरस्कार प्राप्त कर सोनीधापा बालिका इंटर कालेज के प्रबंधन एवं प्रशासन को गौरवान्वित होने का अवसर दिया है। निबंध प्रतियोगिता में दीक्षिका गोंड प्रथम तथा प्रतिभा यादव द्वितीय एसवीआर इंटर कालेज की हैं। जबकि कला में तीसरा स्थान टाउन इंटर कालेज के अभिनव चौहान को मिला है। सोनीधापा की प्रधानाचार्य मंजू राय शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को शाबासी दिया।

chat bot
आपका साथी