दिन में जारी है विद्युत कटौती

मुहम्मदाबाद गोहना विद्युत सब स्टेशन से होने वाली बिजली आपूर्ति की दिन में अंधाधुंध कटौती से बुनकर व्यापारी किसान सभी लोग परेशान हो चले हैं।

JagranPublish:Sat, 09 Feb 2019 08:05 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 08:05 PM (IST)
दिन में जारी है विद्युत कटौती
दिन में जारी है विद्युत कटौती

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : मुहम्मदाबाद गोहना विद्युत सब स्टेशन से होने वाली बिजली आपूर्ति की दिन में अंधाधुंध कटौती से बुनकर व्यापारी किसान सभी लोग परेशान हो चले हैं। इस समस्या को लेकर उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों से कई बार शिकायत किया परंतु मामला शून्य रहा और समस्या यथावत बनी हुई है।

बिजली के आने-जाने का कोई निर्धारित शेड्यूल नहीं है। आए दिन बिजली पूरे दिन-दिन गायब रहती है। इससे जहां बुनकरों के रोजी-रोटी पर प्रभाव पड़ रहा है । वहीं किसानों के गेहूं की ¨सचाई बाधित हो रही है। व्यापारियों के कामकाज ठप हैं। बुनकर नेता मौलवी अजीजुर्रहमान का कहना है कि विद्युत विभाग मनमाने ढंग से आपूर्ति दे रहा है। यदि अविलंब कटौती बंद नहीं हुई तो सड़कों पर उतरने को बाध्य होंगे। रामविजय ¨सह का कहना है कि दिन में बिजली नहीं रहने से गेहूं की फसल की ¨सचाई नहीं हो पा रही है। बिजली जेई लालचंद यादव ने बताया कि इस समय विभाग से कोई निर्धारित शेडूल नहीं है। ऊपर से जितनी बिजली मिलती है उतनी ही उपभोक्ताओं को दी जा रही है।