सड़क हादसे में अधेड़ की मौत, कोहराम

वलीदपुर (मऊ) मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली थाना क्षेत्र के नोनियापुर गांव में सोमवार को दोपहर एक बजे के करीब सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत हो गई। मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार गाजीपुर जनपद में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 05:54 PM (IST)
सड़क हादसे में अधेड़ की मौत, कोहराम
सड़क हादसे में अधेड़ की मौत, कोहराम

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली थाना क्षेत्र के नोनियापुर गांव में सोमवार को दोपहर सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत हो गई। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार गाजीपुर जनपद में किया गया।

सोमवार को 57 वर्षीय फूलचंद यादव अपने घर पर खड़े होकर ट्रैक्टर स्टार्ट कर रहे थे कि वाहन अनियंत्रित होकर उसका पहिया इनके ऊपर चढ़ गया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। परिवारजन उन्हें एक प्राइवेट हास्पीटल में लेकर गए यहां हालत गंभीर देख उन्हें आजमगढ़ रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान कुछ ही घंटे बाद उनकी मृत्यु हो गई। मृतक फूलचंद यादव सपा नेता व प्रबंधक प्रेमचंद यादव के चाचा थे। मौत की सूचना जब परिजनों में हुई तो कोहराम मच गया। उनके घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा रहा। उनके निधन पर सपा जिला मीडिया प्रभारी अमान अहमद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

chat bot
आपका साथी