जवानों का बलिदान न जाए बेकार, बदला ले सरकार

जंबू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले में शहीद हुए जवालों का बलिदान बेकार ना जाए, सरकार बदला ले, पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जवाब दे, आतंकियों की कमर तोड़ दे ताकि वे हमारे जवानों के उपर आखें ना दिखा सके, इन्हें धोखे से ना मार सके जो पाकिस्तान आतंकियों की शरण स्थली बनी हुई है उसे नष्ट करने का अब समय आ गया है क्यों कि इनकी रोज रोज के हरकतों से जनता उब चूकी है। अब हम अपने जवानों का शव नहीं पाकिस्तान

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 07:35 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 07:35 PM (IST)
जवानों का बलिदान न जाए बेकार, बदला ले सरकार
जवानों का बलिदान न जाए बेकार, बदला ले सरकार

जागरण संवाददाता, मऊ : जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले में शहीद हुए जवानों का बलिदान बेकार ना जाए, सरकार बदला ले और पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जवाब दे। आतंकियों को नेस्तनाबूद कर देना चाहिए ताकि वे हमारे जवानों पर आंखें न दिखा सकें। उन्हें धोखे से ना मार सकें। यह आवाजें गुरुवार को जनपद के हर कोने से उठीं। वीर सैनिकों की शहादत से हर दिल गम, गुस्से और पाकिस्तान तथा आतंकियों के प्रति नफरत से भर उठा।

घटना की जानकारी होते ही नगर के सहादतपुरा में लोग सड़कों पर उतर आए और पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। सबने कहा कि पाकिस्तान आतंकियों की शरणस्थली बनी हुई है उसे नष्ट करने का अब समय आ गया है। इनकी रोज-रोज के हरकतों से जनता उब चुकी है। अब हम अपने जवानों का शव नहीं पाकिस्तान की बर्बादी देखना चाहते हैं। वहीं भाजपा नेत्री मीना अग्रवाल, इंद्रा खंडेलवाल, कृष्णा खंडेलवाल, शोभा खंडेलवाल, सुनीता, सरला अग्रवाल, मंजुषा, सुनीता गुप्ता, शालू, विवेक, शुभम, जलज, राघवेंद्र आर्य, राजू बरनवाल, राजेश बरनवाल आदि लोगों ने मोमबत्ती जलाकर तथा दो मिनट का मौन रखकर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी किए। इसमें व्यापारी आदि लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी