ट्रक से कुचलकर रिटायर्ड बैंक कर्मी की मौत

हलधरपुर थाना क्षेत्र के पहसा बाजार में इटौरा मोड़ पर अवकाश प्राप्त बैंक कर्मी को ट्रक ने कुचल दिया। इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 06:49 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 06:49 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर रिटायर्ड बैंक कर्मी की मौत
ट्रक से कुचलकर रिटायर्ड बैंक कर्मी की मौत

जागरण संवाददाता, थलईपुर/ रतनपुरा (मऊ) : हलधरपुर थाना क्षेत्र के पहसा बाजार में इटौरा मोड़ पर अवकाश प्राप्त बैंक कर्मी को ट्रक ने कुचल दिया। इससे  उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लाश को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। शनिवार के दिन अपराह्न डेढ़ बजे के करीब चकरा मोड़ स्थित आवास से 62 वर्षीय अवधेश खरवार पुत्र स्व. जोखन राम बाजार में इटौरा मोड़ पर बाइक से सवार होकर आ रहे थे, उसी दौरान रतनपुरा से मऊ जा रही ट्रक ने बाइक में पीछे से धक्का मार दिया।

अवधेश खरवार वहीं बलिया मऊ मार्ग पर गिर पड़े। ट्रक का पहिया उनके सिर पर चढ़ गया। घटना की सूचना मिलते ही पूरे बाजार में अफरातफरी मच गई। आनन- फानन में सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। अवधेश खरवार संयुक्त क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक भीटी से एक माह पहले ही रिटायर हुए थे। मृतक अवधेश के चार लड़कियां तथा एक मात्र पुत्र हैं। अवधेश खरवार लगभग दस वर्ष पहले स्थानीय कस्बे में चकरा मोड़ पर जमीन खरीदकर घर बनवा कर रहते थे। ट्रक का पीछा करके ग्रामीणों ने बलिया मोड़ पर ट्रक को पकड़ कर हलधरपुर पुलिस के हवाले कर दिया ।

chat bot
आपका साथी