बिजली विभाग पर बुनकरों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, प्रदर्शन

बुनकर उपभोक्ताओं ने गुरुवार को अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड एक के कार्यालय के समक्ष विभाग पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के नेतृत्व में पहुंचे बुनकरों ने कहा कि फ्लैट रेट पर बिजली बिल न जमा कर उनकी आरसी काटी जा रही है और परेशान किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Dec 2021 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 30 Dec 2021 06:17 PM (IST)
बिजली विभाग पर बुनकरों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, प्रदर्शन
बिजली विभाग पर बुनकरों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, मऊ : बुनकर उपभोक्ताओं ने गुरुवार को अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड एक के कार्यालय के समक्ष विभाग पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के नेतृत्व में पहुंचे बुनकरों ने कहा कि फ्लैट रेट पर बिजली बिल न जमा कर उनकी आरसी काटी जा रही है और परेशान किया जा रहा है। यह उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपकर फ्लैट रेट पर बिल जमा करने की मांग की।

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विष्णुप्रकाश कुशवाहा ने कहा कि बिजली विभाग केवल मनमानी कर रहा है। यूपी सरकार और बुनकर नेताओं के बीच फ्लैट रेट पर बिल जमा करने की सहमति बनी थी, लेकिन इसका अनुपालन नहीं हो रहा है। आम बिजली उपभोक्ता का बिजली बिल बढ़ कर आ रहा है, इससे उपभोक्ताओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

कुशवाहा ने कहा कि यदि बिजली विभाग बुनकरों और आम उपभोक्ताओं का उत्पीड़न नहीं रोकता है तो शहर कांग्रेस कमेटी आने वाले समय में बड़े आंदोलन को बाध्य होगी। असद नोमानी ने कहा कि विभागीय अधिकारी बुनकरों से बिजली बिल के नाम पर फर्जी तरीके से धन उगाही कर रहे हैं। इस अवसर पर रफी अतहर अंसारी, संजय यादव, रमन पांडेय, रवि खंडेलवाल, शशिकांत राय, प्रेमचंद चौहान, वकील अहमद, सीमा परवीन आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी