कार रैली निकाल किया शतप्रतिशत मतदान का आह्वान

19 मई को शत-प्रतिशत मतदान के निर्वाचन आयोग के अभियान को लेकर जिलाधिकारी के आह्वान पर रविवार को गाजीपुर तिराहा से रोटरी क्लब मऊ की ओर से मतदाता जागरूकता कार रैली निकाली गई। रैली को जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी व पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 06:23 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:23 PM (IST)
कार रैली निकाल किया शतप्रतिशत मतदान का आह्वान
कार रैली निकाल किया शतप्रतिशत मतदान का आह्वान

जागरण संवाददाता, मऊ : 19 मई को शत-प्रतिशत मतदान के निर्वाचन आयोग के अभियान को लेकर जिलाधिकारी के आह्वान पर रविवार को गाजीपुर तिराहा से रोटरी क्लब मऊ की ओर से मतदाता जागरूकता कार रैली निकाली गई। रैली को जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी व पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने स्वयं संयुक्त रूप से जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ रैली का नेतृत्व किया।

रोटरी क्लब की ओर से मतदाता जागरूकता गोष्ठी में जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि 19 मई को सबसे पहला काम बूथों पर पहुंचकर मतदान करना बनाएं। मतदान देश के लिए एक सर्वोच्च कार्य है। धूप हो या वर्षा विषम परिस्थितियों की परवाह न करतेब सबको मतदान करना चाहिए। मतदान से ही एक अच्छी सरकार का गठन संभव है। साथ ही विकास के लिए अच्छे जनप्रतिनिधि का चुनाव करना चाहिए। पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर ने कहा कि मौजूदा समय में मतदान प्रतिशत बढ़ाने की जरूरत है। इसके लिए हम सभी को मिलकर आम जनमानस को जागरूक करने की आवश्यकता है। अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अंतिम चरण में 19 मई को मऊ जिले में मतदान होगा। मतदान करने से कोई भी वंचित न हो, यह जिम्मेदारी समाज के हर जागरूक नागरिक की है। रोटरी क्लब के संरक्षक डा.एसएन खत्री ने मतदाताओं को जागरूक करने का आह्वान किया। इनरव्हील की अध्यक्ष नूपुर अग्रवाल एवं संरक्षक आशा खत्री ने भी महिलाओं को मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में हिस्सा लेने की वकालत की। इस अवसर पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष गिरिराज शरण अग्रवाल, सचिव आशीष अग्रवाल, पूर्व सचिव अजीत सिंह, प्रदीप सिंह, मुरली यादव, आलोक खंडेलवाल, आशीष कुमार, आनंद कुमार गुप्ता, बृजेश, असगर अली, डा.अरविद श्रीवास्तव, डा.नम्रता श्रीवास्तव, डा.जीएस अग्रवाल, विनोद वर्मा, सुशील अग्रवाल, सचिद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी