मोबाइल की दुकान से 70 हजार की चोरी

कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भादसामानोपुर में शनिवार की रात्रि अज्ञात चोरो ने एक मोबाईल के दुकान में नकब काटकर दुकान में रखे एक लेपटाप सात नई मोबाईल और 2500 रूपये सहित करीब 70 हजार का सामान उठा ले गए। रविवार की सुबह चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने थाने पहुंचकर अज्ञात

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Aug 2019 06:07 PM (IST) Updated:Sun, 18 Aug 2019 06:07 PM (IST)
मोबाइल की दुकान से 70 हजार की चोरी
मोबाइल की दुकान से 70 हजार की चोरी

जागरण संवाददाता, पुराघाट (मऊ) : कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्रामसभा भदसा मानोपुर में शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने एक मोबाईल की दुकान को खंगाला डाला। चोरों ने दुकान में नकब काटकर उसमें रखे एक लेपटाप, सात नई मोबाईल और 2500 रुपये सहित करीब 70 हजार का सामान उठा ले गए। रविवार की सुबह चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने थाने पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।

क्षेत्र के ग्रामसभा अल्लीपुर निवासी नंदलाल चौहान पुत्र रामबचन चौहान ग्रामसभा भदसा मानोपुर में मोबाईल व मोबाईल रिपेयरिग का दुकान चलाता है। शनिवार की रात सात बजे अपनी दुकान बंद कर वह घर चले गए। रात में दुकान के पीछे से दीवार में नकब काट कर दुकान में चोर घुस गए। इस दौरान चोरों ने इत्मीनान से एक लेपटाप, तीन नई मोबाईल, तीन रिपेयरिग के लिए आए मोबाईल, इन्वर्टर, बैटरी और 25 सौ रुपया नगदी चुरा ले गए। रविवार की सुबह जब स्थानीय लोग उधर गए तो दुकान में नकब लगा देखा। इसकी सूचना किसी ने दुकानदार को दी। आनन-फानन दुकान पर पहुंचे दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी