युवकों ने होटल के कमरे में युवतियों संग मनाईं रंगरेलियां, अब लड़कियों ने की ऐसी डिमांड कि छूट गए पसीने

Mathura Crime News In Hindi युवतियों की धमकी से घबराए युवकों ने पहले तो काफी मान मनौव्वल की और पचास हजार रुपये तक युवतियों को दे दिये। लेकिन युवतियां अपनी डिमांड पर ही अड़ी रहीं तो थकहारकर युवकों ने कोतवाली में आरोपित युवतियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vipin Parashar Edited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 14 Apr 2024 07:49 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2024 07:49 PM (IST)
युवकों ने होटल के कमरे में युवतियों संग मनाईं रंगरेलियां, अब लड़कियों ने की ऐसी डिमांड कि छूट गए पसीने
Mathura News: मथुरा में युवतियां कर रहीं युवकों को ब्लैकमेल।

HighLights

  • युवतियों संग रंगरेलियां मनाना पड़ा युवकों को भारी
  • होटल में रंगरेलियां मनाते युवतियों ने बना ली वीडियो, अब कर रहीं ब्लैकमेल

संवाद सहयोगी, वृंदावन: सर्राफा बाजार के युवकों ने मथुरा से तीन युवतियों को होटल में बुलाया और कमरे में युवतियों के साथ रंगरेलियां मनाईं। लेकिन, युवकों के होश फाख्ता दो दिन बाद उस समय उड़ गए। जब होटल के कमरे में मनाई गई रंगरेलियों की वीडियो उनके मोबाइल पर आ गईं।

ये वीडियो किसी और ने नहीं, बल्कि उन युवतियों ने ही डाली थीं। जिनके साथ युवकों ने रंगरेलियां मनाई थीं। मोबाइल पर वीडियो डालने के साथ युवतियों ने वीडियो वायरल न करने के एवज में युवकों से तीस लाख रुपये की डिमांड कर दी। 

मुकदमा कराया दर्ज

कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार निवासी शिविर अग्रवाल एवं गिरीश अग्रवाल ने दर्ज करवाये मुकदमे में थाना हाइवे की नवादा निवासी अर्जिता उर्फ किरण, पूजा एवं रीना पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पीड़ितों ने 24 मार्च को होटल इदयान पैलेस के कमरा नंबर 409 में युवतियों की सहमति से उन्हें बुलाया। इसके लिए युवतियों ने तीन हजार प्रति युवती के रूप में नौ हजार रुपये यूपीआई के माध्यम से ट्रांसफर करवा लिये।

युवतियों ने कैमरा कर दिया था फिट

आरोप है युवतियां पीड़ितों से करीब आधा घंटे पहले होटल के रूम में पहुंच गईं और कहीं कैमरा फिट कर दिया। जब वे होटल के रूम में पहुंचे तो सहमति होने के कारण रूम में एकसाथ रहे। इस दौरान युवतियों ने पूरा वाकया वीडियो में कैद कर लिया। इसके बाद 27 मार्च को उनके मोबाइल पर युवतियों ने होटल के कमरे के अश्लील वीडियो डाल दिए और 30 लाख रुपये की डिमांड कर दी। धमकी दी कि अगर तीस लाख रुपये न दिए तो वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः Atiq Ahmed Death Anniversary: अलर्ट पर पुलिस, बढ़ाई सतर्कता, कब्रिस्तान से लेकर हटवा तक निगरानी, फूल चढ़ाने-बेटों से मिलने वाले रडार पर

युवक की बिगड़ी तबियत

घटना की जानकारी मिलने पर शिविर के बड़े भाई शरद की तबीयत बिगड़ गई। जिसे फरीदाबाद के मेट्रो हास्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। युवतियों को 28 व 29 मार्च को मिलने के लिए बुलाया और समझौता करने की बात कही। इसके लिए 50 हजार रुपये भी युवतियों को दिए। लेकिन, युवतियां कम से कम 15 लाख रुपये के लिए लगातार ब्लैकमेल कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंः UP News: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, इस शॉर्प शूटर को किया गिरफ्तार, पड़ताल में निकली ऐसी चीज

युवतियों के खिलाफ दी तहरीर

पीड़ितों ने ब्लैकमेल कर रहीं युवतियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपित युवतियों के खिलाफ धोखाधड़ी, जबरन वसूली, धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार शाही ने बताया पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी