पुलिस ने गिरफ्तार किए दो फर्जी बैंककर्मी

पुलिस ने रविवार को फर्जी बैंक कर्मी बनकर ऋण दिलाने के बहाने लोगों से ठगी करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दोनों को पुलिस एक साल से तलाश कर रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 05:12 AM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 05:12 AM (IST)
पुलिस ने गिरफ्तार किए दो फर्जी बैंककर्मी
पुलिस ने गिरफ्तार किए दो फर्जी बैंककर्मी

जासं, मथुरा: पुलिस ने रविवार को फर्जी बैंक कर्मी बनकर ऋण दिलाने के बहाने लोगों से ठगी करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दोनों को पुलिस एक साल से तलाश कर रही थी।

लंबित चल रही आपराधिक वारदातों की गुत्थी सुलझाने के लिए एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने विशेष अभियान की शुरूआत की है। इस अभियान में जघन्य अपराध, धोखाधड़ी और महिला संबंधी अपराधों को प्राथमिकता से शामिल किया गया है। कोतवाली क्षेत्र में पिछले साल फर्जी बैंक कर्मी बनकर लोगों को ऋण दिलाने के नाम पर उनसे ठगी किए जाने का मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में थाना रिफाइनरी क्षेत्र के गांव बरारी निवासी सलीम और थाना हाईवे क्षेत्र निवासी सुशील फरार चल रहे थे। सीओ सिटी वरुण कुमार ने बताया, आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए बागबहादुर पुलिस चौकी प्रभारी दीपक नागर, बादगांव पुलिस चौकी प्रभारी ललित कसाना और एसआइ जितेंद्र कुमार को टीम के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगाया था। पुलिस टीम ने गोवर्धन चौराहे से रविवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी