एथलेटिक्स में मांट का दबदबा, ओवरआल चैंपियन

गारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच 64वें जनपदीय युवा समारोह का समापन हुआ। गणेशरा स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रहे तीन दिवसीय एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं के आयोजन में बालक वर्ग में मांट बना ओवर ऑल चैंपियन और बालिका वर्ग में चमेली देची ग‌र्ल्स इंटर कालेज ने हासिल की चैंपियनशिप। आगामी 24 सितंबर से तीन दिवसीय मंडलीय युवा समारोह का आयोजन गणेशरा स्टेडियम में होगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 12:06 AM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 12:06 AM (IST)
एथलेटिक्स में मांट का दबदबा, ओवरआल चैंपियन
एथलेटिक्स में मांट का दबदबा, ओवरआल चैंपियन

जागरण संवाददाता, मथुरा: रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच 64वें जनपदीय युवा समारोह का समापन हुआ। गणेशरा स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रहे तीन दिवसीय एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं के आयोजन में बालक वर्ग में मांट ओवर ऑल चैंपियन और बालिका वर्ग में चमेली देवी ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज ने चैंपियनशिप हासिल की।

गुरुवार को स्टेडियम में आयोजित समापन समारोह में मुख्य अतिथि मंडलीय संयुक्त निदेशक अर¨वद कुमार पांडे और विशिष्ट अतिथि वेट लि¨फ्टग की राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रिया कुंतल ने मार्च पास्ट की सलामी ली। पुरस्कार वितरण से पूर्व विभिन्न विद्यालयों ने ब्रज की लोक संस्कृति के गीत व नृत्य की शानदार प्रस्तुति से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। इस मौके पर जिला खेल समिति की ओर से प्रिया कुंतल और उनकी मां को जेडी और डीआइओएस ने स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। आयोजित खेलों में बालक वर्ग में उप विजेता छाता रहा। सब जूनियर बालक वर्ग में व्यक्तिगत चैंपियनशिप बाजना इंटर कॉलेज के खिलाड़ी सचिन चौधरी के नाम रही। सीनियर बालक वर्ग में ब्रजहितकारी इंटर कॉलेज बाजना के खिलाड़ी अभी चौधरी चैंपियन बने।

अंडर 14 में बाजना की शोभा, अंडर 17 में खानपुर की दीपिका और अंडर 19 में चमेली देवी खंडेलवाल की छात्रा तनु अग्रवाल ने बालिका वर्ग में चैंपियन शिप हासिल की। समारोह में विशेष रूप से मौजूद लोगों में संयोजक निरंजन ¨सह सोंलकी, सचिव पुष्पेंद्र ¨सह, कमल किशोर गौड़, डॉ. शालिनी अग्रवाल, डॉ. भगत ¨सह, कैप्टन संतोष शर्मा, डॉ. पदम ¨सह कौंतेय,देवेश कुमार, मनोज कुमार शर्मा आदि थे। आभार डीआइओएस कृष्णपाल ¨सह ने किया।

chat bot
आपका साथी