हत्या के बाद शव बुर्जी में दबाकर फूंका

यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे आये दिन घटना का सिलसिला बना हुआ है। किलर बाहर से लाकर यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे शवों को भेक जाते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jul 2019 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jul 2019 11:15 PM (IST)
हत्या के बाद शव बुर्जी में दबाकर फूंका
हत्या के बाद शव बुर्जी में दबाकर फूंका

लक्ष्मीनगर (मथुरा): गमछे से पहले गला दबाकर मौत के घाट उतारा और फिर पहचान छिपाने के लिए शव को यमुना एक्सप्रेस वे से दो सौ मीटर दूर बुर्जी में दबाकर आग लगा दी। रात में लगी आग सुबह होने तक धधक उठी। टहलने निकले ग्रामीणों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी। दोनों मौके पर पहुंचे और आग बुझा दी। जब जले भूसे को कुरेदा तो उसमें शव देख बुर्जी मालिक करुआ की चीख निकल गई।

थाना महावन क्षेत्र में सोमवार की रात कारब रोड पर नगला तेजा के समीप यमुना एक्सप्रेस-वे से दो मीटर की दूरी पर किसान करूआ की बुर्जी में आग लगा दी गई। सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे की तरफ ग्रामीण टहलने निकले तो जानकारी हुई। सूचना पर पहुंचे करुआ ने महावन पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी, जिन्होंने आग को काबू में किया। आग बुझने के बाद पुलिस और दमकलकर्मी सहित एकत्रित ग्रामीण चले गए।

किसान करुआ ने बताया कि आग बुझने के बाद भी बार-बार सुलग रही थी। उसे बुझाने के लिए फिर वह फिर से खेत पर गया और भूसा को पलटने लगे। भूसा पलटते समय किसान का हाथ शव से जा टकराया तो उसके होश फाख्ता हो गए, मुहं से चीख निकल गई। देखा कि उसमें एक शव दबा हुआ है। करूआ ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान छत्रपाल सिंह को दी, उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को भूसा से बाहर निकाला। युवक का शव पूरी तरह जल चुका था। उसकी उम्र करीब 25 वर्ष लग रही थी। युवक के गले में गमछा से बंधा हुआ था इससे लगता उसे गले में गमछा से फंदा डालकर मारा गया है। युवक लोवर पहने हुए था जो जल चुका था कुछ हिस्सा शरीर से चिपका हुआ था। जानकारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर, सीओ महावन जगवीर सिंह चौहान मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी