थरूर ने सही कहा था भारत में पाक जैसे हालात:जयंत

रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने बोला हमला, देवरिया कांड में सीएम नहीं कर रहे प्रभावी कार्रवाई

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Aug 2018 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 07 Aug 2018 11:46 PM (IST)
थरूर ने सही कहा था भारत में पाक जैसे हालात:जयंत
थरूर ने सही कहा था भारत में पाक जैसे हालात:जयंत

जागरण संवाददाता, मथुरा: राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि कांग्रेस नेता शशि थरूर ने वर्ष 2019 में भाजपा को बहुमत देने पर भारत में पाक जैसे हालात बनने की बात सच कही थी। उसको गलत तरीके से पेश किया गया। देवरिया के बालिका गृह में सेक्स रेकैट संचालित होने और आगरा में पुलिसकर्मियों द्वारा फर्जी एनकाउंटर का ठेका लेने के मामले का पर्दाफाश होने पर भी मुख्यमंत्री व्यवहारिक और प्रभावशाली कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। भाजपा ने वर्दी को मैला किया है और जनता का भी विश्वास तोड़ा है।

हाथरस के सादाबाद में पोल खोल-धावा बोल आंदोलन को संबोधित करने के लिए जाने से पहले मंगलवार सुबह जयंत चौधरी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक कुमार अग्रवाल के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 चुनाव में बहुमत मिला तो वह संसद में अपने मूल एजेंडा दलित विरोध और सांप्रदायिक तनाव पर आ जाएगी। इस स्थिति में आम आदमी के संवैधानिक अधिकार छिन जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी अच्छे आदमी है। अच्छी बात करते हैं, लेकिन जो कहते हैं, उस पर अमल नहीं करते हैं। अब जनता किसी प्रचार पर नहीं, रोजी-रोटी, व्यापार, किसानी और गंभीर मुद्दों को लेकर मतदान करने जा रही है। उन्होंने कहा कि पोल खोल-धावा बोल आंदोलन में हम बिजली की बढ़ी दरों का विरोध कर रहे हैं। यूपी में अन्य राज्यों से अधिक महंगी बिजली है। 10 अगस्त को कूम्हा में आंदोलन किया जाएगा। 13 को बिजलीघरों का घेराव होगा। रालोद जिलाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र ¨सह, युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव रामरस पाल पौनिया, बलदेव ब्लॉक प्रमुख राजपाल भरंगर, पूर्व जिलाध्यक्ष रामवीर ¨सह भरंगर, रवींद्र ¨सह नरवार, पवन चतुर्वेदी, राजेंद्र सिकरवार, डॉ. युनूस कुरैशी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी