Mathura Crime News: पुलिस से मुठभेड़ में वांछित गोतस्कर गोली लगने से घायल, दो साल से था फरार

Mathura News आरोपित कोसीकलां थाने में दर्ज गौ तस्करी के मामले में वांछित था। बुधवार रात 10 बजे प्रभारी निरीक्षक अनुज सिंह राणा को सूचना मिली कि वर्ष 2021 में दर्ज गोतस्करी के मुकदमा में वांछित बुलंदशहर निवासी शौकीन बाइक से नंदगांव रोड पर गोवंश की रेकी कर रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 26 May 2023 10:27 AM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 10:27 AM (IST)
Mathura Crime News: पुलिस से मुठभेड़ में वांछित गोतस्कर गोली लगने से घायल, दो साल से था फरार
पुलिस से मुठभेड़ में वांछित गोतस्कर गोली लगने से घायल, दो साल से था फरार

कोसीकलां,संवाद सूत्र। उत्तर प्रदेश में अपराधियों की खैर नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में लॉ एंड ऑर्डर चुस्त-दुरुस्त है। इसमें किसी भी अपराधी को न ही बख्शा जाएगा और न ही अपराध बढ़ेगा। इसी कड़ी में अब मथुरा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

गौ तस्करी के मामले में दो साल से फरार चल रहा शातिर मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां पर उसका इलाज जारी है।

गौ तस्करी के मामले में था वांछित

आरोपित कोसीकलां थाने में दर्ज गौ तस्करी के मामले में वांछित था। बुधवार रात 10 बजे प्रभारी निरीक्षक अनुज सिंह राणा को सूचना मिली कि वर्ष 2021 में दर्ज गोतस्करी के मुकदमा में वांछित बुलंदशहर निवासी शौकीन बाइक से नंदगांव रोड पर गोवंश की रेकी कर रहा है।

पुलिस टीम ने जब चौराहे पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार, कुछ देर बाद एक बाइक सामने से आती दिखी। पुलिस को देख चालक बाइक मोड़कर भागने लगा। हड़बड़ाहट में उसकी बाइक फिसलकर गिर गई।

पुलिस पर फायर कर की भागने की कोशिश

पुलिस इस आरोपित को पकड़ने दौड़ी तो वह टीम पर फायर कर खेतों की ओर भागने लगा। पुलिस की फायरिंग में पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया। उससे एक बाइक, तमंचा, कारतूस बरामद हुए। उसके खिलाफ कोसीकलां थाने में दो, बुलंदशहर के थाना अरनिया में एक और जैंत थाने में प्राथमिकी दर्ज है।

छाता पुलिस ने दबोचा गोतस्करों का साथी

छाता पुलिस ने गौ तस्करी में फरार चल रहा आरोपित आशू उर्फ आस मोहम्मद निवासी सहारनपुर को बुधवार रात 11 बजे बरसाना चौराहा से गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया, छह फरवरी को पुलिस ने सचिन निवासी हरिद्वार को ट्रक में गोवंश को ले जाते समय गिरफ्तार किया था।

बाद में पुलिस ने उसके साथी बिलाल कुरैशी और इश्तगार निवासी बागपत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आशू फरार चल रहा था, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा है। उसके खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी