विद्युत पोल लगाने को लेकर भिड़े व्यापारी

वृंदावन संवाद सहयोगी। शहर के नागरिक और व्यापारियों को सुंदरीकरण तो चाहिए लेकिन अपनी शर्तों पर। दुकान के आगे विद्युत पोल लगाने को लेकर रविवार को दुकानदार आपस में भिड़ गए। ऐसे में कार्यदाई संस्था के कर्मचारियों के सामने काम रोकने के अलावा दूसरा विकल्प न था। मौके पर पहुंचे ठेकेदार ने दोनों ही दुकानदारों की बातों को अनसुना कर चिन्हित स्थान पर विद्युत पोल लगाने की बात कहीं जिसके बाद व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Aug 2020 10:09 PM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2020 06:12 AM (IST)
विद्युत पोल लगाने को लेकर भिड़े व्यापारी
विद्युत पोल लगाने को लेकर भिड़े व्यापारी

संवाद सहयोगी, वृंदावन: शहर के नागरिक और व्यापारियों को सुंदरीकरण तो चाहिए, लेकिन अपनी शर्तों पर। दुकान के आगे विद्युत पोल लगाने को लेकर रविवार को दुकानदार आपस में भिड़ गए। ऐसे में कार्यदाई संस्था के कर्मचारियों के सामने काम रोकने के अलावा दूसरा विकल्प न था। मौके पर पहुंचे ठेकेदार ने दोनों ही दुकानदारों की बातों को अनसुना कर चिन्हित स्थान पर विद्युत पोल लगाने की बात कहीं, जिसके बाद व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

लोई बाजार में रविवार को सुंदरीकरण कार्य के लिए विद्युत पोल लगाए जा रहे थे। एक पोल को लेकर दो दुकानदार आपस में भिड़ गए। दोनों ही दुकानदार अपनी दुकान के आगे पोल लगाए जाने का विरोध कर रहे थे, जबकि नियम और चिन्हित की गई जगह में दोनों ही दुकानों के बीच में पोल लगना था। दुकानदार निर्धारित स्थान से दूसरी दुकान की ओर पोल लगाने के लिए अड़े हुए थे। कार्रदाई संस्था के ठेकेदार त्रिलोक सिंह यादव ने मौके पर पहुंचकर चिन्हित की गई जगह पर ही पोल लगाने के आदेश कर्मचारियों को दे दिए। जिस पर व्यापारियों में नाराजगी व्याप्त हो गई। व्यापारियों का कहना है कि विकास के नाम पर ठेकेदार व अधिकारी मनमानी कर रहे हैं, लेकिन ठेकेदार ने कहा कि इस तरह दुकानदारों के अनुसार काम करते रहे तो विद्युत पोल कहीं लग ही नहीं सकेंगे। व्यापारियों में लक्ष्मीनारायण दीक्षित, राजेंद्र बजाज, मुकुंद अग्रवाल, देवेंद्र गुप्ता, मोहन प्रसाद अग्रवाल, आशुतोष अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, महेश अग्रवाल, आलोक बंसल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी