देश के विकास में बाबा साहब की भूमिका अहम: लक्ष्मी

संवाद सूत्र, चौमुहां (मथुरा): कैबिनेट मंत्री चौ. लक्ष्मी नारायण ने कहा है कि देश के विकास में बाबा स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Apr 2018 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 14 Apr 2018 11:04 PM (IST)
देश के विकास में बाबा साहब की भूमिका अहम: लक्ष्मी
देश के विकास में बाबा साहब की भूमिका अहम: लक्ष्मी

संवाद सूत्र, चौमुहां (मथुरा): कैबिनेट मंत्री चौ. लक्ष्मी नारायण ने कहा है कि देश के विकास में बाबा साहब का योगदान अहम है। उनके दिखाए रास्ते पर सबको चलना चाहिए। वह विकास खंड के गांव जमालपुर में बाबा साहब की जयंती सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर उन्होंने गांव के 28 लोगों को मुफ्त बिजली कनेक्शन बांटे। ग्रामीणों ने तीन माह के अंदर गांव को खुले में शौच से मुक्त करने का संकल्प भी लिया। उन्होंने कहा कि गांव में दस लाख रुपये तक की बाबा साहब की मूर्ति लगेगी और पार्क बनेगा।

अध्यक्षता बाबा सुंदर लाल व संचालन राजवीर ¨सह ने किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष चौधरी तेजवीर ¨सह, महामंत्री सिद्धार्थ लोधी, ब्लाक प्रमुख पातीराम सिसौदिया, ब्लाक प्रमुख नंदगांव रामेश्वर, सत्य प्रकाश कर्दम, उदय चंद जाटव, महेंद्र पाल ¨सह, जिला पंचायत सदस्य नरदेव चौधरी, ¨चताहरण, ओमप्रकाश, मनौज फौजदार, धीरज लाठर, तेजबहादुर, महेंद्र पाल, प्रमोद, शिवराम, रामभरोसी, ब्रजमोहन, नरेश, राजेश, पिच्चासी आदि मौजूद रहे।

राया ब्लाक में गांव भरऊगढ़ में भरऊगढ़ सुधार समिति की ओर से जुलूस निकाल कर आंबेडकर जयंती मनाई गई। इस मौके पर एम्स एससी एसटी वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव डा. करन ¨सह, बीबी ¨सह, लालाराम, जितेंद्र ¨सह, मोहन ¨सह आदि मौजूद रहे।

रक्तदान किया मथुरा: अखिल भारतीय सविता फाउंडेशन ने आंबेडकर की जयंती के मौके पर जिला अस्पताल में अध्यक्ष लुकेश कुमार राही की अगुवाई में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान में फाउंडेशन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी