पबजी खेलने से मना किया तो बेटे ने कर ली खुदकशी

पिता ने तोड़ दिया था मोबाइल कर रहा था आइआइटी की तैयारी डिप्रेशन में उठाया कदम पोस्टमार्टम कराने से स्वजनों ने किया इन्कार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jan 2020 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jan 2020 06:09 AM (IST)
पबजी खेलने से मना किया  तो बेटे ने कर ली खुदकशी
पबजी खेलने से मना किया तो बेटे ने कर ली खुदकशी

जासं, मथुरा: मोबाइल पर पबजी गेम खेलने को लेकर घर में हुए क्लेश से डिप्रेशन में आए युवक ने शुक्रवार रात को खुदकशी कर ली। वह आइआइटी की तैयारी कर रहा था और पिता ने मोबाइल छीन कर तोड़ दिया था। शनिवार सुबह युवक का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला।

हाथरस जिले के थाना मुरसाना के पैठगांव के रहने वाले अशोक कुमार का मकान ईस्ट प्रताप नगर में है,जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा प्रत्यूष शर्मा उर्फ मन्नू आइआइटी की तैयारी कर रहा था। शनिवार सुबह दस बजे उसकी मां ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई हलचल नहीं हुई। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर देखा, तो मन्नू का शव कमरे में फंदे से लटका था। उसने साड़ी से फंदा लगा लिया था। सूचना मिलने पर कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी उमेश शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि स्वजनों का कहना है कि प्रत्यूश पबजी खेलता था और कुछ दिन पहले उसके पिता ने मोबाइल तोड़कर फेंक दिया। हालांकि बाद में मोबाइल दिला था। आशंका है कि इसके कारण डिप्रेशन में आकर उसने खुदकशी कर ली। स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। पंचनामा की कार्रवाई पूरी करने के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

chat bot
आपका साथी